अपनी शादी में विकैट ने मेहमानों पर ही खर्च कर दिए लाखों, देखे वीडियो
अपनी शादी में विकैट ने मेहमानों पर ही खर्च कर दिए लाखों, देखे वीडियो
Share:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बीती 9 दिसंबर को शादी कर ली है। अब दोनों शादीशुदा हो चुके हैं। आप सभी को बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में हिन्दू रीति-रिवाजों के अनुसार सात फेरे लिए थे। ऐसे में अब दोनों की वेडिंग वेन्यू का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो को विक्की कौशल की कजन उपासना वोहरा और उनके पति अरुणेंद्र कुमार ने बनाया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को अरुणेंद्र ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है और इसमें उन्होंने वेडिंग वेन्यू का टूर कराया है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह बालकनी के साथ लग्जरी रूम में दिखा रहे हैं जिसमें रहना किसी राजमहल से रहने से कम नहीं है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सिक्स सेंसेज फोर्ट के अंदर का नजारा नजर आ रहा है। इस वीडियो को कैटरीना विक्की की शादी के बाद बनाया गया है। इस वीडियो में कमरा, चेंजिंग रूम व मोशन सेंसर बाथरूम सीट दिखाई गई है और अरुणेंद्र ने बताया कि इसकी कीमत 6 लाख है। वहीं इस वीडियो में विक्की की कजिन कहती हैं, यहां की हर चीज शानदार थी। मैंने पहले कभी ऐसा नहीं देखा था।

आप सभी को बता दें कि शादी के इस समारोह को लेकर पूरे देश में पिछले कई दिनों से चर्चा चल रही थी। इस समारोह की शुरुआत 7 दिसंबर को संगीत कार्यक्रम के साथ हो गई थी और मेहंदी की रस्म 8 दिसंबर को हुई थी। वहीं बरवाड़ा फोर्ट में शादी के लिए बड़ी संख्या में मेहमानों के लिए चार से बारह दिसंबर तक कमरों की बुकिंग की गई थी और शादी के दौरान सभी ने यहाँ खूब एन्जॉय किया।

कैटरीना के भाई को पसंद आई ये अभिनेत्री, कहा- 'खूबसूरत और कूल'

मेहंदी सेरेमनी में विक्की-कैटरीना ने पहनी थी बहुत खास ड्रेस, जानिए इसकी खासियत

शादी के बाद विक्की-कैटरीना ने स्टार्स को भेजा ग्रैंड रिसेप्शन का इनविटेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -