मेहंदी सेरेमनी में विक्की-कैटरीना ने पहनी थी बहुत खास ड्रेस, जानिए इसकी खासियत
मेहंदी सेरेमनी में विक्की-कैटरीना ने पहनी थी बहुत खास ड्रेस, जानिए इसकी खासियत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबर ने तो धूम मचाई ही हुई थी, साथ ही दोनों की शादी की फोटोज ने भी कहर ढाया हुआ है। सोशल मीडिया पर विक्की और कैटरीना की शादी की फोटोज वायरल हैं। इस बीच कपल अपनी हल्दी और मेहंदी की फोटोज को साझा कर प्रशंसकों का उत्साह और बढ़ा रहे हैं।

विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज साझा कर मानो धूम मचा दी है। हर ओर दोनों की हंसते और नाचते हुए फोटोज वायरल हो रही हैं। कैटरीना और विक्की ने शादी और हल्दी सेरेमनी की भांति मेहंदी सेरेमनी में भी डिजाइनर सब्यासाची के बनाए आलीशान आउटफिट पहने थे। इस आउटफिट की डिटेल अब आ गई है।

वही डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी ने कैटरीना एवं विक्की की फोटोज साझा की हैं। उन्होंने बताया कि मेहंदी सेरेमनी में कैटरीना कैफ ने मटका सिल्क से बना मल्टी-कलर लहंगा पहना था। इस लहंगे के ब्लाउज में पैचवर्क था। साथ ही इसका ऑर्गेंजा दुपट्टा सब्यसाची के काश्गर बाजार कलेक्शन से थे। कैटरीना कैफ की जूलरी की बात करें तो उन्होंने सब्यासाची के हेरिटेज कलेक्शन के आभूषण पहने थे। यह आभूषण नवरत्न से प्रेरित थे। इसमें हीरा, पन्ना, अनकट डायमंड, मल्टी-कलर के सफायर, मोती, स्पिनेल, टूमलाइन तथा रूबी 18 कैरेट गोल्ड में लगे थे। वही विक्की कौशल का ड्रेस कैटरीना से कम नहीं था। उन्होंने Coromandel Chintz प्रिंट्स वाले रॉ सिल्क बंधगला जैकेट केरी किया था। इसके साथ विक्की ने मिंट कलर का कुर्ता पहना था, जिसपर बूटियों की कढ़ाई की गई थी। साथ-साथ उन्होंने बैंगलोर सिल्क से बनी आइवरी रंग की सलवार पहनी थी। 

शादी के बाद विक्की-कैटरीना ने स्टार्स को भेजा ग्रैंड रिसेप्शन का इनविटेशन

प्रियंका चोपड़ा ने पूरी की अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग

छलका पंकज त्रिपाठी का दर्द, बोले- 'मैं इंसान हूँ मुझे बुरा लगता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -