कैटरीना के भाई को पसंद आई ये अभिनेत्री, कहा- 'खूबसूरत और कूल'
कैटरीना के भाई को पसंद आई ये अभिनेत्री, कहा- 'खूबसूरत और कूल'
Share:

बॉलीवुड में नए-नए शादीशुदा कपल बने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अब अपनी ग्रैंड इंटीमेट वेडिंग के बाद सभी तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं। दोनों एक के बाद एक शादी के फंक्शन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। अब तक दोनों ने वेडिंग और हल्दी के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने मेहंदी के फंक्शन की भी शानदार तस्वीरें शेयर कर दी हैं। वहीं कपल के बाद अब कैटरीना के बहन-भाई भी मेहंदी की तस्वीरें शेयर करके फैमिली को लेकर अपनी फीलिंग्स शेयर कर रहे हैं।

हाल ही में कैटरीना के भाई Sebastien Laurent Michel ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक्ट्रेस की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीर शेयर कर अपनी और विक्की की फैमिली को बेस्ट बताया है। आप देख सकते हैं इस फोटो में कैटरीना कैफ अपनी बहन इजाबेल और एक्ट्रेस शारवरी वाघ संग दिखाई दे रहीं हैं। कैटरीना के भाई ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'मेरे पास सच में एक बहुत खूबसूरत फैमिली है, जो बाहर से ज्यादा अंदर से खूबसूरत है। मैंने पास्ट लाइफ में चाहें जो भी किया हो, लेकिन मैं इस लाइफ में ब्लेस्ड हूं। ओह शारवरी भी खूबसूरत और कूल हैं।'

आप सभी को बता दें कि राजस्थान में कैटरीना और विक्की की शादी के बाद कपल की फैमिली दोबारा मुंबई लौट आई है। इस कपल की शादी में परिवारवाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे और अब कपल अपने रिसेप्शन पार्टी की तैयारी में लगा हुआ है। कपल ने अपने सेलेब्स दोस्तों को न्यौता भी भेज दिया है।

मेहंदी सेरेमनी में विक्की-कैटरीना ने पहनी थी बहुत खास ड्रेस, जानिए इसकी खासियत

शादी के बाद विक्की-कैटरीना ने स्टार्स को भेजा ग्रैंड रिसेप्शन का इनविटेशन

मेहँदी सेरेमनी में ससुर संग नाची कैटरीना, पति विक्की ने भी मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -