तो क्या 'संजू' के कमली को मिल गई उनकी पिंकी
तो क्या 'संजू' के कमली को मिल गई उनकी पिंकी
Share:

'संजू' से बेहद चर्चा में आये विक्की कौशल जिन्होंने कमली का बहुत ही शानदार किरदार निभाया और उसी के बाद ये काफी सुर्ख़ियों में आ गए हैं. संजू के बाद कई फिल्मों में काम कर रहे हैं और उसके पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन उन्हें इतनी पहचान नहीं मिली. रणबीर कपूर के साथ विक्की ने भी काफी मेहनत की और इसी मेहनत का नतीजा है कि फिल्म 350 करोड़ के आस पास पहुँच गई है. इसी के आलावा विक्की 'Uri' में व्यस्त चल रहे हैं जो Uri अटैक पर बन रही है. साथ ही उनके पर्सनल लाइफ के भी सवाल आ रहे हैं जिन पर हम बात करने जा रहे हैं.

फिल्म 'पद्मावत' की एक्ट्रेस भी हो चुकी है 'कास्ट‍िंग काउच' का शिकार

दरअसल, विक्की कौशल से जुड़ी कुछ पर्सनल बातें हैं जिन पर क्वेश्चन मार्क लगे हुए हैं. कहा जा रहा है संजू के एक्टर विक्की एक्ट्रेस हरलीन सेठी को डेट कर रहे हैं. ये जानकर आपको भी हैरानी होगी कि इसी नयी लड़की ने विक्की दिल जीत लिया है. बता दें हरलीन भी एक टीवी होस्ट और एक्ट्रेस हैं और कुछ ही महीने से ये दोनों एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं और एक दूसरे को जान रहे हैं. कहा जा सकता है विक्की और हरलीन एक खूबसूरत फेज से गुज़र रहे हैं. लेकिन असल में माजरा क्या है ये तो यही दोनों बता सकते हैं.

Kiki चैलेंज पर मुंबई पुलिस ने दिया बड़ा बयान

फिल्मों की बात करें तो विक्की उरी के परेशा रावल से मिलने वाले हैं. बात दें, इस फिल्म में विक्की के अलावा मोहित रैना, कीर्ति कुलकर्णी और यामी गौतम भी हैं. सर्बिआ में चल रही शूटिंग के दौरान उन्हें चोट भी लग गई जिसके कारण वो थोड़े रेस्ट पर हैं. अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'मनमर्ज़ियाँ' में भी नज़र आने वाले हैं. रही बात उनकी पर्सनल लाइफ की तो ये तब ही पता चलेगा कि विक्की और हरलीन के बीच क्या चल रहा है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

इस फिल्म की शूटिंग पर फैन के साथ दिखे सलमान

दूल्हा-दुल्हन बने कार्तिक और कृति सैनन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -