Kiki चैलेंज पर मुंबई पुलिस ने दिया बड़ा बयान
Kiki चैलेंज पर मुंबई पुलिस ने दिया बड़ा बयान
Share:

सोशल मीडिया पर कोई भी चैलेंज चलते रहते हैं जिसे बॉलीवुड स्टार्स को पूरा करना होता है और कई स्टार्स उसे पूरा भी कर लेते हैं. जैसे आज भी एक चैलेंज चल रहा है जिसका नाम Kiki चैलेंज है. इसमें लोग अजीब तरीके से अपनी गाड़ियों से निकल कर डांस कर रहे हैं और सभी को हैरान कर रहे हैं और हैरानी के साथ-साथ ये चैलेंज पूरा भी कर रहे हैं. ऐसे ही पहले आइस बकेट चैलेंज चला था जो आपको याद ही होगा. इसमें बाल्टी में भर कर आइस किसी पर डालने होते थे और लोग ऐसा कर के ये चैलेंज पूरा कर रहे थे. वैसा ही कुछ ये भी.

बॉलीवुड में आजकल एक चैलेंज देखने को मिल रहा है Kiki चैलेंज जिसमें बॉलीवुड के सितारे अजीब डांस कर रहे हैं और वायरल हो रहे हैं. हाल ही में बैली डांसर नोरा फतेही और एक्ट्रेस अदा शर्मा ने इस चैलेंज को पूरा किया और ये वीडियो वायरल किया है. इसमें आप देख सकते हैं नोरा फतेही ऑटो से निकलते ही ज़ोर का डांस करने लगती है जिससे सभी देखते रह जाते हैं. उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है काफी सेक्सी लग रही हैं.

 

इस पर मुंबई पुलिस ने इस चैलेंज से इंकार कर दिया है और इस पर एक ट्वीट भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक अभियान भी चलाया है, #DanceYourWayToSafety #InMySafetyFeelingsChallenge . वाकई ये सेहत के लिए काफी हानिकारक है आपकी भी और दूसरों की भी. 

इसके अलावा अदा शर्मा ने हाल ही में ये डांस करके ये चैलेंज पूरा किया है. अदा शर्मा को आप देख सकते हैं सफ़ेद कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई है कत्थक की इस ड्रेस में वो अपनी कार से निकलती हैं और हैरानीभरा डांस करती हैं. इन दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

दूल्हा-दुल्हन बने कार्तिक और कृति सैनन

अनिल कपूर ने बताया क्यों की थी 'रेस 3'

बिहार की योजनाओं का 'वायरस' में होगा बखान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -