फिल्म 'पद्मावत' की एक्ट्रेस भी हो चुकी है 'कास्ट‍िंग काउच' का शिकार
फिल्म 'पद्मावत' की एक्ट्रेस भी हो चुकी है 'कास्ट‍िंग काउच' का शिकार
Share:

पिछले कई दिनों से हॉलीवुड दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड दुनिया में भी 'कास्ट‍िंग काउच' को लेकर अब तक कई खुलासे हो चुके हैं. यही नहीं बल्कि इस गंभीर मुद्दे पर अब तक बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने अपने बयान दिए हैं. गौरतलब है कि कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर एक विवादित बयान दिया था जिसके बाद से ही इस मुद्दे पर बहस जारी है.

अब हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का बयान सामने आया है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हैं. आज के समय में ग्लैमर दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का कहना हैं कि शुरुआती समय में उन्हें स्ट्रगल के साथ कास्ट‍िंग काउच का सामना भी करना पड़ा.

इस फिल्म की शूटिंग पर फैन के साथ दिखे सलमान

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अदिति ने कहा कि वे भी इस तरह के हालातों का शिकार हो चुकी है लेकिन उन्होंने इस दौरान खुद को संभाला लिया. इसके अलावा अदिति ने कहा कि इस वजह से उन्होंने कई काम छोड़े और इस दौरान वह काफी हैरान थी कि ऐसे कोई कैसे कर सकता है और इस दौरान वे खूब रोती थी.

अनिल कपूर ने बताया क्यों की थी 'रेस 3'

अदिति का कहना हैं कि उन्हें इस समय इसलिए रोना आता था कि लड़कियों के साथ इस तरह का बर्ताव किया जाता है. उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्हें करीब 8 महीने तक काम नहीं मिला था. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी सुपरहिट फिल्म 'पद्मावत' में मेहरूनिसा के किरदार न‍िभाने वाली अदिति राव हैदरी आज बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं.

ये भी पढ़े

इस फिल्म की शूटिंग पर फैन के साथ दिखे सलमान

दूल्हा-दुल्हन बने कार्तिक और कृति सैनन

अनिल कपूर ने बताया क्यों की थी 'रेस 3'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -