विक्की कौशल ने शाहरुख खान से सीखी है ये खास चीज
विक्की कौशल ने शाहरुख खान से सीखी है ये खास चीज
Share:

विक्की कौशल हिंदी सिनेमा के शानदार एक्टर कहे जाते है। उन्होंने मसान, राजी, सरदार उधम जैसी बेहतरीन मूवीज में काम किया है। हालांकि उनको सफलता उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक से मिल गई है। विक्की कौशल ने बड़े पर्दे पर अपनी भूमिकाओं को साबित कर दिया है। उनकी मूवी गोविंदा नाम मेरा ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है। हाल ही में विक्की कौशल ने शाहरुख खान से सीखी एक ट्रिक का खुलासा भी कर चुके है। 

शाहरुख से सीखी यह बात: विक्की कौशल ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बोला है कि शाहरुख खान से बेहद ही दिलचस्प बात सीखी है। उन्होंने कहा है कि शाहरुख ने उनसे कहा था- हर मूवी के साथ एक व्याकरण जुड़ा होता है, जो कि निर्देशक के साथ आ रही है। वह जिस व्याकरण के साथ आ रहा है उसे समझना जरूरी है और मेरा काम खुद को उस रोल में पूरी तरीके से ढालना है। बता दें कि अभिनेता अपनी आने वाली मूवी गोविंदा मेरा नाम के लिए भी बहुत उत्साहित हैं।

इस मूवी में आने वाले हैं नजर: विक्की कौशल ने आगे बोला गया है- मेरी अगली मूवी सफल भी हो सकती है और फ्लॉप भी, लेकिन मैं इसके लिए उतना ही उत्साहित हूं, जितना मैं मसान के वक़्त था। बता दें कि गोविंदा नाम मेरा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 16 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। ये एक कॉमेडी मूवी होगी। इस फिल्म में विक्की के अलावा कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी दिखाई देने वाली है। 

हाईकोर्ट पहुंचे अमिताभ बच्चन, जानिए क्या है पूरा मामला?

'अगर पाकिस्तान के कलाकारों को भारत से भगा दें तो जरुरी नहीं अटैक कम होगा', ऋचा के नए बयान से मचा बवाल

टॉम क्रूज के स्टंट डायरेक्टर के साथ से सुपरहिट होगी पठान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -