नए वर्ष पर विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ स्पेशल गिफ्ट
नए वर्ष पर विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ स्पेशल गिफ्ट
Share:

9 दिसंबर को विवाह के बंधन में बंधे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने हाल ही में क्रिसमस साथ में सेलिब्रेट था जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर छा चुकी है. क्रिसमस  के उपरांत विक्की कौशल  इंदौर शूटिंग के लिए रवाना हो चुके है. वहीं अब नए वर्ष पर विक्की कौशल ने एक परफेक्ट पति का फर्ज निभाते हुए कैटरीना को खूबसूरत सरप्राइज़  दे चुके है. विक्की कौशल शूटिंग से वक्त निकालकर न्यू ईयर मनाने के लिए पहुंचे हैं पत्नी कैटरीना के पास और ये सरप्राइज़ कैटरीना को बेहद ही पसंद आया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार को विक्की कौशल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जहां वो कैजुअल लुक में नज़र आए है. न्यू ईयर पत्नी के साथ सेलिब्रेट करने के लिए विक्की कौशल ने शूटिंग से भी ब्रेक ले लिया है. इससे पहले दोनों ने क्रिसमस भी साथ मनाया था. भला कैटरीना के लिए इससे बड़ा न्यू ईयर गिफ्ट और क्या हो सकता है कि विक्की कौशल शूटिंग छोड़कर उनसे मिलने आए हैं. 

इंदौर में चल रही है शूटिंग: इन दिनों विक्की कौशल इंदौर में अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है. इस मूवी में उनके साथ सारा अली खान दिखाई दे रही है. सारा अली खान और विक्की कौशल की वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है. ये तो थी बात विक्की कौशल की. अगर कैटरीना कैफ की बात करें तो साल का आखिरी दिन कैटरीना कैफ ने वर्क आउट करते हुए बिताया. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैटरीना कैफ ने वीडियो शेयर की जिसमें वो वर्क आउट करती दिखाई दी है. फिटनेस की दीवानी कैटरीना को वर्क आउट करना पसंद है और चाहे कुछ भी हो वो वर्क आउट करना कभी भी नहीं भूल सकती है. वहीं चूंकि अब विक्की कौशल भी मुंबई पहुंच गए हैं तो दोनों साथ में न्यू ईयर का को सेलिब्रेट कर रहे है. इसकी शादी को भी अगले हफ्ते 1 महीना पूरा हो जाएगा. 9 दिसंबर को दोनों ने राजस्थान में रॉयल वेंडिग की थी जिसके चर्चे आज तक होते हैं. 

 

कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा

नए साल पर आयोजित सनी लियोन के डांस प्रोग्राम का विरोध, प्रदर्शनकारियों ने फाड़े पोस्टर

2021 को रिया चक्रवर्ती ने बताया दर्दभरा, लिखा भावुक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -