कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा
कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं। हाल ही में उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने को जानकारी दी है। आप सभी को बता दें कि बीते कुछ दिनों से मृणाल ठाकुर शाहिद कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रही थीं। इसी के चलते उन्हें इधर-उधर ट्रेवल करना पड़ रहा था। हालाँकि सबसे अच्छी बात ये है कि मृणाल को कोविड होने के बावजूद बहुत हल्के लक्षण होने की जानकारी है और इन दिनों वो अपना अच्छे से ध्यान रख रही हैं। अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में मृणाल ने आज दोपहर को बताया है।

उन्होंने दोपहर में ही इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाते हुए अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी अपने फैंस से साझा की। आप देख सकते हैं उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें कोविड के बहुत हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। आप सभी देख सकते हैं मृणाल ने पोस्ट में लिखा है कि 'मेरी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आज मुझे हल्के लक्षण महसूस हुए हैं लेकिन मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं उन सभी नियमों का पालन कर रही हूं जो डॉक्टर और प्रोफेशनल मुझे सलाह दे रहे हैं।'

इसी के साथ उन्होंने सभी को इस बीमारी से बचे रहने की सलाह भी दी है। आप सभी को बता दें कि अपनी पोस्ट में मृणाल ठाकुर ने लोगों से अपील भी की है कि वो खुद का ख्याल रखें और इस बीमारी से बचें रहें। इसी के साथ उन्होंने पोस्ट में ही लिखा है कि, 'यदि आप मेरे संपर्क में आए हैं तो आपसे अनुरोध है कि कृपया अपना कोविड टेस्ट जरूर करा लें और सभी लोग सुरक्षित रहे।' आपको बता दें कि मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘जर्सी’ इसी पिछले साल की 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते दिल्ली के सिनेमाघरों के बंद होने और अन्य राज्यों में कोविड के सख्ती के कारण इसकी रिलीज को टाल दिया गया है। हालाँकि अब यह फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी। ‘जर्सी’ के साथ -साथ शाहिद के भाई ईशान खट्टर की फिल्म ‘पीपा’ में भी मृणाल काम करती नजर आएंगी।

अहमद पटेल के बेटे ने अमीषा पटेल को किया प्रपोज, सियासी गलियारों से लेकर बॉलीवुड तक मची खलबली

लगान मूवी में काम करके यशपाल शर्मा ने बटौरी थी सुर्खियां

पति को किस कर सोनम कपूर ने मनाया नए साल का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -