सुपर डांसर 4 के सेट पर पहुंचते ही फूट-फूटकर रोईं शिल्पा शेट्टी
सुपर डांसर 4 के सेट पर पहुंचते ही फूट-फूटकर रोईं शिल्पा शेट्टी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से जज बनकर सुपर डांसर 4 के सेट पर लौटी हैं। उनके पति राज कुंद्रा अडल्ट फिल्मों को बनाने के मामले में जेल में हैं और उनके जेल जाने के बाद शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर 4 से दूरी बना ली थी लेकिन अब जब मामला ठंडा हो गया है तो वह दोबारा सेट पर लौट आई है। मिली जानकारी के तहत शिल्पा शेट्टी ने अगले एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है, और यह एपिसोड जल्द ही दर्शकों के सामने होगा। मिली जानकारी के तहत शूटिंग शुरू होने से पहले शिल्पा शेट्टी की आंखों से आंसू निकले, जिस कारण सेट पर इमोशनल माहौल बन गया। जी दरअसल कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि जैसे ही शिल्पा शेट्टी अपनी वैनिटी बैन से निकलकर सुपर डांसर 4 के सेट पहुंची, वैसे ही सब लोगों ने उन्हें घेर लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस दौरान शो के प्रतियोगी ने अपने जज्बात बयां किये और बताया वह उन्हें काफी मिस कर रहे थे। यह सब देखकर अदाकारा भावुक हो गई और उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे। इस दौरान शिल्पा को रोता देख सेट पर मौजूद लोगों ने उन्हें गले लगाया। बताया जा रहा है शिल्पा इतने दिनों से शो से दूर थी इसी के चलते सब उन्हें याद कर रहे थे। वैसे आपको बता दें कि राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने अडल्ट फिल्मों के बिजनेस में लिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि राज कुंद्रा पर यह आरोप है कि वो भारत में अडल्ट फिल्मों की शूटिंग कराते हैं और फिर उन्हें विदेश भेजते हैं। वहां उनका बिजनेस पार्टनर इन फिल्मों को एडल्ट एप पर रिलीज करता है। कुछ रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि पुलिस को इस मामले में राज कुंद्रा के खिलाफ कई सबूत मिले, जिसके बाद उन्होंने गिरफ्तारी का कदम उठाया।

Twitter भी 'आतंकियों' के साथ ! अमरुल्लाह सालेह के कई अकाउंट किए बैन, तालिबानियों के सभी खाते एक्टिव

14 साल की बच्ची ने किया ऐसा कमाल कि नासा ने ऑफर की फेलोशिप

आज है भारतीय अक्षय ऊर्जा दिवस, जानिए इसका इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -