गिरफ्तारी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए गुस्से में लाल विक्की कौशल ने किया ट्वीट
गिरफ्तारी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए गुस्से में लाल विक्की कौशल ने किया ट्वीट
Share:

इस समय कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान लोगों को अपने घरों में रहने के लिए कहा जा रहा है. किसी को भी बाहर निकलने की इजाजत नहीं है. ऐसे में बीते दिनों से कई फेक खबरें वायरल हो रही हैं. अभी कुछ देर पहले ही इंटरनेट पर यह खबर किसी ने फैला दी कि विक्की कौशल ने हाल में कोरोना वायरस लॉकडाउन के नियमों को तोड़ा है, जिस कारण पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

 

हाल ही में इस खबर के बाद खुद एक्टर को ट्वीट करके सफाई पेश करनी पड़ी है. जी दरअसल कलाकार विक्की कौशल ने कुछ देर पहले ही अपने ट्विटर अकाउंट मे माध्यम से जानकारी दी है कि उन्होंने कोई नियम नहीं तोड़ा है और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया है. जी हाँ, विक्की कौशल ने ट्वीट किया, 'इस तरह की बेबुनियाद बातें फैलाई जा रही हैं कि मैंने लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं किया, जिस कारण पुलिस ने मुझे गिरफ्तार कर लिया है. मैं बताना चाहता हूं कि लॉकडाउन शुरू होने से लेकर अब तक मैं अपने घर से बाहर नहीं गया हूं. इसलिए ऐसी अफवाहें सोशल मीडिया पर ना फैलाएं.'

आप सभी को बता दें कि एक्टर ने अपने इस ट्वीट के साथ मुंबई पुलिस को भी टैग किया है ताकि लोगों के दिमाग में किसी प्रकार का शक न रह जाए. वैसे अगर विक्की कौशल की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्हें दर्शकों ने कुछ दिनों पहले धर्मा प्रोडक्शन की 'भूत' में देखा था, जिसे हाल में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. वहीं आने वाली फिल्म के बारे में कहे तो जल्द ही वह 'तख्त' में दिखाई देंगे. इसी के साथ विक्की का नाम इन दिनों कैटरीना के साथ काफी जुड़ रहा है.

सलमान के फार्महाउस में एक्टर नहीं बल्कि इनके साथ समय बिता रहीं हैं यूलिया

संजय दत्त की बेटी ने की शेयर की माँ संग तस्वीर, सौतेली माँ ने किया ऐसा कमेंट

कोरोना के कारण चमकी नेटफ्लिक्स की किस्मत, मिल चुके हैं डेढ़ करोड़ से ज्यादा नए कस्टमर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -