संजय दत्त की बेटी ने की शेयर की माँ संग तस्वीर, सौतेली माँ ने किया ऐसा कमेंट
संजय दत्त की बेटी ने की शेयर की माँ संग तस्वीर, सौतेली माँ ने किया ऐसा कमेंट
Share:

बॉलीवुड में संजू बाबा को कौन नहीं जानता. उनके लाखों फैंस हैं. ऐसे में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और वह इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपनी मां और संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा दत्त की अनसीन तस्वीर शेयर की. आप सभी को बता दें कि उनकी शेयर की गई फोटो देखते-देखते ही वायरल हो गई. इस फोटो को शेयर करते हुए त्रिशाला ने लिखा- ''मैं और मां.'' वैसे इस फोटो पर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने भी कमेंट किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी दरअसल उन्होंने कमेंट में लिखा- 'खूबसूरत.' आप तो जानते ही होंगे मान्यता अक्सर त्रिशाला की तस्वीरों पर कमेंट करती हैं. वहीं त्रिशाला और मान्यता स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. जी दरअसल त्रिशाला संग रिलेशन पर मान्यता ने कुछ समय पहले कहा था, "12 साल पहले मैं त्रिशाला के लिए मान्यता आंटी थी, लेकिन आज मां हूं. मुझे उस पर गर्व है. वह हमेशा मुझे मैसेज करती हैं. हम लगातार टच में रहते हैं. मैं बहुत खुश हूं अपनी इस बॉन्डिंगसे. संजू एक सख्त पिता हैं." इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि ऋचा शर्मा और संजय दत्त की शादी साल 1987 में अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में हुई थी.

वहीं दोनों की शादी के महज एक साल बाद ही ऋचा को कैंसर डायग्नोस हुआ था और 10 दिसंबर 1996 को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं ऋचा से संजय को एक बेटी भी है. और वो बेटी त्रिशाला है. त्रिशला अपने मां के निधन के बाद से नाना और नानी के साथ अमेरिका में रह रही हैं. वहीं ऋचा शर्मा के निधन के बाद संजय दत्त ने रेहा पिल्लई से शादी कर ली थी हालांकि वो रिश्ता भी ज्यादा वक्त नहीं चला और वर्तमान की बात करें तो संजय मान्यता दत्त के साथ अपने दो बच्चों संग जिंदगी बिता रहे हैं और मान्यता से उन्हें दो बच्चे हैं.

कोरोना के कारण चमकी नेटफ्लिक्स की किस्मत, मिल चुके हैं डेढ़ करोड़ से ज्यादा नए कस्टमर

सोनू निगम की गिरफ्तारी की मांग होने पर भड़के अदनान सामी, कहा- 'उन्हें अकेला छोड़ दें'

अर्नब पर हुए हमले को इस एक्टर ने बताया ड्रामा, कहा- '25 हजार में कोई भी कार पर पत्थर फिकवा सकता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -