विक्की कौशल की 'भूत' का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज़, रोमांस जगाने के साथ ही दर्द भी दे जाता है गाना
विक्की कौशल की 'भूत' का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज़, रोमांस जगाने के साथ ही दर्द भी दे जाता है गाना
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की मूवी भूत पार्ट 1: द हॉन्टेड शिप को लेकर काफी क्रेज बना हुआ है. वहीं फिल्म का पहला सॉन्ग जारी कर दिया गया है. ये एक रोमांटिक गाना है. जिसमें प्यार-दर्द की रोलर कोस्टर राइड नज़र आ रही है. बता दें कि सॉन्ग को अखिल सचदेवा, मनशील गुजराल ने आवाज़ दी है. अखिल सचदेवा ने ही इसके बोल लिखे हैं. म्यूजिक भी अखिल सचदेवा का ही है.

इस सॉन्ग में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर का रोमांस नज़र आ रहा है. इसके साथ ही ये भी दिखाया गया है कि कैसे दोनों अपना एक परिवार शुरू करते हैं और उसमें प्यार-रोमांस का तड़का लगते है. सॉन्ग में दोनों की एक बेटी भी दिखाई गई है. रोमांस से भरपूर गाना ख़त्म होते-होते एक दर्द भी दे जाता है. गाने में ये भी दिखाया गया है कि किस तरह विक्की कौशल अपनी पत्नी और बच्ची को खोने के बाद पागल हो जाते हैं और अपनी अलग एक छोटी सी दुनिया बना लेते हैं. सॉन्ग बेहद इमोशनल कर देने वाला है. विक्की और भूमि की केमिस्ट्री काफी बेहतरीन है. 

सोशल मीडिया पर भी इस गाने को जमकर पसंद किया जा रहा है. फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म भानू प्रताप सिंह के डायरेक्शन में बनी है. इसमें विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ ही आशुतोष राणा भी हैं.  रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के ज्यादातर सीन गुजरात में शूट किए गए हैं.

 

#boycottHATE के साथ विधु विनोद चोपड़ा ने जारी किया 'शिकारा' का नया पोस्टर, वैलेंटाइन पर दिया प्यार का सन्देश

Malang Box Office : मलंग की कमाई बरकरार, 6 दिनों का यह रहा कलेक्शन

Angrezi Medium Trailer: इरफ़ान और करीना की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, हँसते-हँसते लोट-पोट हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -