Angrezi Medium Trailer: इरफ़ान और करीना की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, हँसते-हँसते लोट-पोट हो जाएंगे आप
Angrezi Medium Trailer: इरफ़ान और करीना की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, हँसते-हँसते लोट-पोट हो जाएंगे आप
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर बेहद जबरदस्त है। 2 मिनट 55 सेकंड का ट्रेलर राधिका मदान के स्कूल से आरंभ होता है और लंदन यूनिवर्सिटी पर समाप्त होता है। ट्रेलर में फिल्म के सभी पात्र नज़र आ रहे हैं। फिल्म का डायरेक्शन होमी अदजानिया कर रहे हैं।

यह फिल्म 20 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म में इरफान खान, करीना कपूर के अलावा राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया अभिनय करते नजर आएंगे। अब बात करते हैं फिल्म की कहानी क्या है,  तो इसे आप ट्रेलर देखकर ही समझ जाएंगे। इतना ही नहीं फिल्म में कौन क्या किरदार निभा रहा है, ये भी आपको ट्रेलर में साफ दिख जाएगा। जैसा कि आपको पहले ही बता दिया गया है कि फिल्म का ट्रेलर राधिका मदान के स्कूल से आरंभ होता है। जहां राधिका मदान को स्कूल में सम्मानित किया जा रहा है और इरफान खान अपनी बेटी का मान बढ़ाते हुए मंच पर खड़े होकर एक अंग्रेजी में स्पीच देते हैं।

वह अंग्रेजी में दो शब्द बोलते हैं और आगे की लाइन भूल जाते हैं और कहते कि मुझे बस इतना ही इंग्लिश आती है। उनकी बात पर सभी हंसने लगते हैं। अब स्कूल के बाद राधिका आगे पढ़ने के लंदन जाने की इच्छा प्रकट करती हैं। किन्तु इरफान के पास बेटी को पढ़ाने के लिए पैसे नहीं हैं। मगर किसी तरह वह बेटी की पढ़ाई लंदन में कराने के लिए पहुंचाते हैं, जहां उनकी मुलाकात पुलिस ऑफिस बनीं करीना कपूर से होती है। इसके बाद से फिल्म में मजेदार ट्विस्ट आता है।

 

Jawaani Jaaneman Box Office : 'जवानी जानेमन' की कमाई की रफ़्तार धीमी, कमाए इतने करोड़

Malang Box Office : मलंग का पहले हफ्ते का प्रदर्शन रहा औसत, यह रहा कलेक्शन

तापसी की थप्पड़ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, अभिनेत्री ने की इस बात की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -