विक्की कौशल ने बताया कैसी होगी उनकी परफेक्ट डेट, करना चाहते हैं ये काम
विक्की कौशल ने बताया कैसी होगी उनकी परफेक्ट डेट, करना चाहते हैं ये काम
Share:

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल इन दिनों बॉलिवुड में काफी छाये हुए हैं. अपनी बॉय नेक्स्ट डोर की इमेज के चलते देशभर में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उन पर लड़कियां भी काफी मरती हैं और हर कोई उन्हें डेट करना चाहता है. उनके लिंकअप से जुड़ी अब तक कई खबरें आ चुकी हैं लेकिन विकी का कहना है कि वे अभी भी सिंगल क्लब का हिस्सा हैं. लेकिन इसी के बीच उन्होंने ये भी बताया कि उनके अनुसार परफेक्ट डेट क्या होती है.  

डेटिंग की बात पर वो कहते हैं कि, 'मेरे लिए आइडियल डेट कुछ ऐसी होगी जिसमें वह, मैं और ढेर सारे पिज्जा और फोन नहीं होगा.' अब देखना है कि उनकी 'वह' कौन होगी. फ़िलहाल तो वो सिंगल हैं लेकिन जल्द ही वो मिंगल हो जायेंगे ऐसी उम्मीद की जा सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो विकी कौशल हरलीन सेठी के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशल भी कर दिया था. हालांकि कुछ दिन बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ गईं जिसकी वजह आज तक किसी को नहीं पता.  

इसके अलावा ये भी खबर आई थी कि विकी की कटरीना से नज़दीकियां बढ़ रही हैं. इसी के कारण उनका ब्रेकअप हुआ.  खबरें ये भी हैं कि विकी और कटरीना डेट कर रहे हैं लेकिन उनकी तरफ से इसका कन्फर्मेशन आना बाकी है. इसके साथ ही वर्कफ्रंट पर बात करें तो विकी के खाते में कुछ बढ़िया फिल्में हैं जिनमें करण जौहर की तख्त भी शामिल है. इसके अलावा वह उधम सिंह और सैम मानेकशॉ की बायॉपिक में भी नजर आएंगे. इसका एक लुक भी सामने आ चुका है. 

हूबहू अक्षय कुमार की तरह दिखता है कश्मीर का यह शख्स, फोटो देखे घूम जाएगा सिर

इन दिनों सिर्फ लाल कपड़े पहनेंगी सोनम कपूर, जानें क्या है कारण

बर्थडे स्पेशलः शादीशुदा होने के बावजूद 15 साल तक तब्बू को डेट कर चुका है यह सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -