इन दिनों सिर्फ लाल कपड़े पहनेंगी सोनम कपूर, जानें क्या है कारण
इन दिनों सिर्फ लाल कपड़े पहनेंगी सोनम कपूर, जानें क्या है कारण
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की अपकमिग फिल्म 'द जोया फैक्टर' का अनाउंसमेंट हो चुका है और तभी से चर्चा में बनी हुई है. इसके कई लुक भी आ चुके हैं और इसका ट्रेलर भी आज आने वाला है. बता दें, फिल्म अनुजा चौहान के इसी नाम के नॉवल पर बेस्ड है. फिल्म में सोनम का कैरक्टर एक इंडियन क्रिकेटर के लिए टूर्नामेंट के लिए लकी चार्म साबित होता है. इसका वीडियो भी सामने आया है जिसमें उन्हें इंडिया का लकी चार्म बताया गया है.

इस फिल्म से जुड़ी खास बात ये है कि फिल्म अंधविश्वासों से जुड़ी है इसलिए जोया के असली किरदार से रूबरू करवाने के लिए सोनम फिल्म के प्रमोशन के दौरान लाल कपड़े पहनेंगी. वहीं सोनम इस बारे में बताती हैं, 'प्रमोशंस के लिए रेड पहनना मेरा आइडिया था. मैं स्टोरी और अपने रोल के साथ पूरा न्याय करना चाहती थी. मुझे लगा कि जोया के सनकीपन से दर्शकों को रूबरू कराने का यह सबसे अच्छा तरीका है. जोया फैक्टर में जोया को वर्ल्ड कप के दौरान इंडियन क्रिकेट टीम के लकी चार्म के तौर पर दिखाया गया है तो क्यों न प्रमोशन भी उसी तरह किया जाए? साथ ही लाल को शुभ रंग माना जाता है. हम इस बात की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि भाग्य हमारा साथ दे.' 

फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें दलकीर सलमान भी हैं. फिल इस साल सितंबर में रिलीज हो जाएगी. फिल्म में सोनम  कपूर के साथ दुलकर सलमान भी लीड रोल में हैं. फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसका प्रोमोटोइन अब शुरू हो गया. 

पहली बार गाने पर इस सिंगर को मिले थे 11 रुपए, आजतक रखे हैं संभालकर

पति के कंधे को इस एक्ट्रेस ने बताया 'सबसे अच्छा हेड रेस्ट'

पहली बार गाने पर इस सिंगर को मिले थे 11 रुपए, आजतक रखे हैं संभालकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -