बिग बॉस के घर में आते ही अभिषेक कुमार की मां ने लगाई ईशा मालवीय की क्लास, कहा- 'गेम खेलने आई हो तो खेलो...'
बिग बॉस के घर में आते ही अभिषेक कुमार की मां ने लगाई ईशा मालवीय की क्लास, कहा- 'गेम खेलने आई हो तो खेलो...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में फैमिली वीक शुरू हो गया है तथा सभी प्रतियोगियों के घरवाले शो में आए। इस के चलते बिग बॉस ने कुछ प्रतियोगियों को थेरेपी रूम में जाकर बात करने की इजाजत भी दी। अंकिता लोखंडे की सास ने जहां उनसे बात की तो वहीं अभिषेक कुमार की मां ने ईशा मालवीय से। इस के चलते का प्रोमो सामने आया है जिसमें अभिषेक की मां ईशा को समझा रही हैं।

वीडियो में आप देखेंगे कि जैसे ही अभिषेक की मां आती हैं तो वह रोने लगते हैं। अभिषेक को ऐसा रोता देख उनकी मां भी भावुक हो जाती हैं। हालांकि वह उन्हें अपने प्यार से मजबूत भी बनाती हैं। बेटे को समझाने के बाद अभिषेक की मां ईशा के साथ थेरेपरी रूम जाती हैं तथा बोलती है कि अंकल भी दुखी हो रहे थे कि मैंने कब अभिषेक को थप्पड़ मारा था या टीवी तोड़ा था। हम अंदर गेम खेलने आए हैं न तो हम बाहर की बातें अंदर ना लेकर आए तो सही है। 

शो से बाहर आने के बाद एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा कि यदि कल को ईशा, अभिषेक के पास वापस आना चाहेंगी तो आप क्या करेंगी। वह बोलती हैं मैं आने ही नहीं दूंगी। मेरे बच्चे ने बहुत कुछ झेला है और उसे अब और नहीं झेलने दूंगी। वैसे भी अभिषेक खुद भी अब मूव ऑन कर चुका है और वह खुद भी ईशा को नहीं आने देगा। उन्होंने यह भी बोला कि मैं नहीं चाहती कि अब अभिषेक रिश्ते में आए। वह सीधा शादी ही करे तो बेहतर है। मगर उससे पहले अपने काम, करियर पर फोकस करे जो सबसे ज्यादा आवश्यक है।

आयशा ने बिगाड़ा मुनव्वर फारूकी का गेम, नाजिला के बाद इस लड़की का नाम आया सामने

बिग बॉस से निकलने के बाद विक्की से तलाक लेगी अंकिता लोखंडे, खुद पति से कह डाली ये बड़ी बात!

'अंकिता लोखंडे से शादी इसलिए की थी ताकि विक्की मशहूर हो सके', एक्ट्रेस की सास का चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -