बिग बॉस से बाहर आने के बाद पहली बार साथ नजर आए विक्की जैन और अंकिता लोखंडे, लोगों ने किया ट्रोल
बिग बॉस से बाहर आने के बाद पहली बार साथ नजर आए विक्की जैन और अंकिता लोखंडे, लोगों ने किया ट्रोल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में प्रशंसक और दर्शकों को लगा था कि अंकिता लोखंडे विजेता बनेंगी या फिर टॉप 2 पोजिशन में रहेंगी, मगर जब अंकिता लोखंडे चौथे नंबर पर बाहर हो गईं तो सभी को झटका लगा। शो से बाहर आने के बाद अंकिता किसी पब्लिक प्लेस में दिखाई नहीं दी। इंटरव्यूज भी वह घर से ही दे रही हैं। वहीं उनके पति विक्की जैन तो रोज सबसे मिल रहे हैं। अब पिछली रात अंकिता शो से आने के बाद पहली बार पति विक्की जैन के साथ दिखाई दी।

दरअसल, अंकिता और विक्की साथ में एक रेस्टोरेंट में गए जहां दोनों ने साथ में समय गुजारा। इस के चलते अंकिता ने ऑरेंज कलर का ऑउटफिट पहना था तथा विक्की जैन ने ब्लैक शर्ट एंड पैंट। दोनों साथ में हैप्पी पोज दे रहे थे। अंकिता से इस बीच कुछ सवाल भी पछे जा रहे थे मीडिया फोटोग्राफर्स द्वारा, मगर उन्होंने किसी का जवाब नहीं दिया। अब इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। कोई दोनों को साथ देखकर खुश है तो कुछ ने दोनों को ट्रोल किया। एक ने कमेंट किया, अब क्या हाथ पकड़ने का नाटक करना। शो में आपके रिश्ते का सच पता चल गया। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

विक्की जैन से कई इंटरव्यूज में पूछा गया कि दोनों के बीच जो शो में झगड़ा होता था तथा कई बार तलाक की बात हुई तो क्या दोनों के बीच सब सही है? इस पर विक्की जैन ने कहा था कि देखिए वहां न ऐसी कंडिशन हो जाती है, ऐसी सिचुएशन हो जाती है कि दो जनों के बीच छोटा-छोटा झगड़ा हो जाता है। मैं जानता हूं कि मैंने अंकिता को इमोशनल सपोर्ट नहीं दिया जहां उसे जरूरत थी। यह मेरी गलती है जो मुझे महसूस हुई इसलिए वह भावुक होती थी। मगर जो था सब वहीं बिग बॉस में रह गया। हमारे बीच सब सही है। घर आकर हम दोनों खुश हैं।

'राजनीति का श‍िकार हुआ CID...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

हीरो एक्सट्रीम 125आर या टीवीएस रेडर 125, कौन सी बाइक आपके लिए सबसे अच्छी है? जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -