इस डर से डायरेक्टर्स ने कभी स्क्रीन पर रजनीकांत को मरते नहीं दिखाया!
इस डर से डायरेक्टर्स ने कभी स्क्रीन पर रजनीकांत को मरते नहीं दिखाया!
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत का नाम एक ऐसा नाम है जो सिर्फ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान रखते हैं। उनके नाम से उनकी फ़िल्में सुपरहिट हो जाती हैं और उनका साउथ में अभिनय और स्टाइल दोनों लाजवाब है। रजनीकांत को उनके बेहद अलग अंदाज के लिए जाना जाता है। आज के दौर में भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्में उनके नाम से हिट हो जाती है। वैसे रजनीकांत की फैन फालोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब रजनी की फिल्म रिलीज होती है तो फैंस सुबह पांच बजे ही सिनेमाघर के बाहर पहुंच जाते है और सिनेमाघर मालिकों को शो तभी शुरू करना पड़ता है।

रजनीकांत ने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है और उन्हें पीछे कर पाना किसी के बस की बात नहीं। आज के समय में रजनीकांत के फैंस की दीवानगी ऐसी है कि वो उन्‍हें भगवान की तरह पूजते हैं। आज जब भी रजनीकांत पर्दे पर आते है तो फैंस खुशी से सिक्के उछालते हैं और कई बार एक साथ कई सिक्के पड़ने पर सिनेमाघर के पर्दे फिल्म शुरू होने से पहले हटाने पड़े हैं। आप सभी को बता दें कि रजनीकांत फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जो 60 की उम्र के बाद लीड हीरो का रोल कर रहे हैं और आज तक उनके यह हक कोई छीन नहीं सका। एक समय था जब फिल्मों में रजनीकांत को कभी मरते हुए नहीं दिखाया जाता था और इसके पीछे एक खास वजह थी।

जी दरअसल साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की लोकप्रियता इतनी है कि उनकी फिल्म के डायरेक्टर्स को डर लगता है कि अगर उन्होंने स्क्रीन पर रजनीकांत को मरते दिखाया तो फिल्म फ्लॉप हो जाएगी। इसी वजह से रजनी ने स्‍क्रीन पर मौत का सीन नहीं किया। आप सभी ने रजनीकांत को हिंदी, कन्‍नड़, मलायलम, बंगाली और अंग्रेजी फिल्‍मों में देखा होगा लेकिन उन्‍होंने कभी मराठी फिल्‍मों में काम नहीं किया, हालाँकि रजनीकांत मूलरूप से मराठी हैं। आज उनके जन्मदिन पर उन्हें बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

हल्दी सेरेमनी में एक-दूजे में खोये दिखे विक्की-कैटरीना, शेयर की तस्वीरें

बेटे से मिलकर भावुक हुए अरबाज-मलाइका, वीडियो वायरल

Review: धमाकेदार है सुष्मिता की आर्या 2, लोगों ने कहा शेरनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -