'यह वाद-विवाद, अहंकार और गुस्से का समय नहीं है', मार्गरेट अल्वा ने ममता बनर्जी से कही ये बड़ी बात
'यह वाद-विवाद, अहंकार और गुस्से का समय नहीं है', मार्गरेट अल्वा ने ममता बनर्जी से कही ये बड़ी बात
Share:

कोलकाता: राष्ट्रपति चुनाव में NDA प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू की जीत और बड़े आँकड़े में क्रॉस वोटिंग से विपक्षी एकता की पोल खुल गई है। अब कुछ ऐसा ही उपराष्ट्रपति चुनाव में हो सकता है क्योंकि TMC ने पहले ही स्वयं को चुनाव से अलग रखने का निर्णय लिया है। इस फैसले की न केवल पश्चिम बंगाल के विपक्षी दल कांग्रेस ने आचोलना की है बल्कि स्वयं उपराष्ट्रपति प्रत्याशी मार्गरेट अल्वा ने भी इसे निराशाजनकर करार दिया है तथा कहा कि उम्मीद है कि चुनाव में TMC प्रमुख ममता बनर्जी विपक्ष के साथ खड़ी होंगी।

उपराष्ट्रपति चुनाव से दूर रहने के निर्णय पर मार्गरेट अल्वा ने ट्वीट कर उम्मीद व्यक्त की कि साहस की प्रतीक ममता बनर्जी इस चुनाव में विपक्ष के साथ खड़ी होंगी। अल्वा ने कहा, ‘उप राष्ट्रपति चुनाव से TMC का बाहर रहने का निर्णय निराशाजनक है, यह वाद-विवाद, अहंकार और गुस्से का वक़्त नहीं है। यह साहस, नेतृत्व और एकता का वक़्त है।’ उन्होंने कहा, ‘मेरा विश्वास है कि ममता बनर्जी, जो साहस का प्रतीक हैं, विपक्ष के साथ खड़ी होंगी।’

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी पार्टी आगामी उपराष्ट्रपति चुनाव से दूर रहेगी। उन्होंने कहा कि TMC उसे जानकारी दिए बिना विपक्षी प्रत्याशी का फैसला करने के तरीके से सहमत नहीं है। NDA ने पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल जगदीप धनखड़ को उपराष्ट्रपति पद के चुनाव में अपना प्रत्याशी बनाया है, जिनका मुकाबला विपक्षी उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा से होना है।

'अब ऐसी ही पिटती रहेगी पुलिस', सब इंस्पेक्टर ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

डेढ़ माह पहले स्वर्ण मंदिर ले लिए निकला था परिवार, अब मिली लाशें

उन शहीदों को सलाम...जिन्होंने देश के लिए समर्पित की अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -