डेढ़ माह पहले स्वर्ण मंदिर ले लिए निकला था परिवार, अब मिली लाशें
डेढ़ माह पहले स्वर्ण मंदिर ले लिए निकला था परिवार, अब मिली लाशें
Share:

फरीदकोट: फरीदकोट की भान सिंह कालोनी में से लगभग डेढ़ महीने से गुमशुदा दंपति व उनके दोनों बच्चों की गली सड़ी लाशें शुक्रवार को शहर से गुजरने वाली सरहिंद नहर से ही जब्त हो गई है। नहर में पानी जल स्तर कम होने पर प्रातः के वक़्त राहगीरों ने कार देखी तो पुलिस को खबर दी। कार को बाहर निकाले जाने के बाद कार में से परिवार के चारों सदस्यों की लाशें जब्त हो गई। पुलिस ने परिवार के मुखिया भरमजीत सिंह के ससुर महिंदरपाल सिंह के बयान पर पहले ही थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया हुआ था। चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भेज दिया गया है।  

मिल रही खबर के मुताबिक, बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के अधीन आते गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में बतौर हेल्पर कार्यरत भरमजीत सिंह (36) अपनी पत्नी रूपिंदर कौर (35), बेटी मन्नतप्रीत कौर (14) एवं बेटे राजदीप सिंह (12) के साथ 2 जून को प्रातः दो बजे अपनी कार में घर से निकला था। उसके पश्चात् से ही उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था। 11 जून को भरमजीत सिंह की अपने ससुर महिंदरपाल सिंह के साथ फोन पर बात हुई थी तथा उसने बाद में बात करने को कहकर फोन काट दिया था। उसके बाद से उनके मोबाइल भी बंद आने लगे थे। कोई सुराग ना प्राप्त होने पर महिंदरपाल सिंह की शिकायत पर थाना कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 346 के तहत मुकदमा दर्ज किया था तथा मामले की जाँच चल रही थी। 

वही शुक्रवार को उनकी कार सहित परिवार के चारों सदस्यों के शव नहर से जब्त हो गए। इस अवसर पर मृतक के ससुर महिंदरपाल सिंह ने पुलिस पर सही कार्रवाई न करने के इल्जाम लगाए तथा न्याय की मांग की। परिवार का आरोप है कि भरमजीत सिंह के साथ हॉस्पिटल में काम करने वाले एक व्यक्ति की ओर से परिवार को लेनदेन के मामले में परेशान किया जा रहा है तथा इस घटना के पीछे उसका ही हाथ है। परिवार ने उक्त शख्स को मामले में नामजद करने की मांग को लेकर थाने के समक्ष धरना भी दिया। थाना कोतवाली के सहायक एसएचओ जसकरण सिंह ने कहा कि पुलिस की ओर से शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है तथा पूरे मामले की बारीकी से तहकीकात की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएगें, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

उन शहीदों को सलाम...जिन्होंने देश के लिए समर्पित की अपनी जान

सुप्रीम कोर्ट में विकास दुबे एनकाउंटर केस की फाइल बंद, अदालत ने यूपी सरकार को दिए ये निर्देश

श्रीलंका नहीं इस देश में खेला जाएगा एशिया कप, सौरव गांगुली ने कर दी पुष्टि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -