'अब ऐसी ही पिटती रहेगी पुलिस', सब इंस्पेक्टर ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द
'अब ऐसी ही पिटती रहेगी पुलिस', सब इंस्पेक्टर ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द
Share:

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सब-इंस्पेक्टर अतर सिंह के साथ हुई अभद्रता एवं मारपीट को लेकर विभाग ने उसकी कोई सहायता नहीं की। इसे लेकर सब इंस्पेक्टर ने अपना दुख सोशल मीडिया पर बयां किया है। उनका वीडियो वायरल हो गया है। इसमें वह बोलते हुए सुने जा सकते हैं कि 'ऐसी ही पिटती रहेगी पुलिस।'

ये घटना ग्वालियर की है। जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें अंतरसिंह ने अपना दुखड़ा सुनाया है। उसने बोला कि पुलिस इसी प्रकार पिटती रहेगी। यह पुलिस की बहुत बड़ी दुर्दशा एवं विडंबना है। इस वीडियो में एसआई ने थाने के पुलिसकर्मियों पर इल्जाम लगाया कि आज के बाद यदि थाने के किसी पुलिस कर्मचारी के साथ कोई घटना होगी तो मैं बिल्कुल सहायता नहीं करूंगा। आज मेरे साथ जो घटना घटी है, कई बार कहने के बावजूद भी थाने के किसी पुलिस कर्मचारी ने मेरी सहायता नहीं की है। सब-इंस्पेक्टर का कहना है कि जब तक विभाग के लोग एक-दूसरे की सहायता का नहीं सोचेंगे, तब तक उनके साथ अभद्रता का ऐसा ही सलूक होता रहेगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कहा जा रहा है कि मुरार थाना इलाके में एक कार सवार शख्स ने सरेआम एसआई के साथ हाथापाई कर दी। एसआई अंतरसिंह अपनी कार से किसी मामले की तहकीकात के लिए सात नंबर चौराहे से गुजर रहे थे। वहां एक शख्स ने कार ऐसे लगा रखी थी कि अंतरसिंह की कार नहीं निकल सकी। एसआई ने कार हटाने को बोला तो शख्स बौखला गया। एसआई से विवाद करने लगा। विवाद बढ़ा तो शख्स ने एसआई के साथ हाथापाई आरम्भ कर दी। आसपास के लोगों ने बीचबचाव किया, मगर शख्स ने किसी की नहीं सुनी। इस बीच, एसआई ने थाने में कॉल लगाया किन्तु सहायता को कोई नहीं आया। 

डेढ़ माह पहले स्वर्ण मंदिर ले लिए निकला था परिवार, अब मिली लाशें

उन शहीदों को सलाम...जिन्होंने देश के लिए समर्पित की अपनी जान

सुप्रीम कोर्ट में विकास दुबे एनकाउंटर केस की फाइल बंद, अदालत ने यूपी सरकार को दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -