उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को पसंद आई फिल्म ‘सांड की आंख’, तापसी और भूमि ने कहा- शुक्रिया
उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को पसंद आई फिल्म ‘सांड की आंख’, तापसी और भूमि ने कहा- शुक्रिया
Share:

मुंबई: फैंस को तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्म 'सांड की आंख' का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म की पहली स्पेशल स्क्रीनिंग की जा चुकी है जिसमें दोनों अभिनेत्रियों की जमकर तारीफ हुई है. तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू के लिए उनके ही आवास पर अपनी आगामी फिल्म 'सांड की आंख' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया था. 

जिसके बाद उपराष्ट्रपति नायडू द्वारा फिल्म की प्रशंसा किए जाने से दोनों अभिनेत्रियां स्वाभाविक रूप से काफी खुश हैं. फिल्म में इन दोनों अभिनेत्रियों ने भारत की सबसे उम्रदराज शार्पशूटर्स प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर के रोल अदा किए हैं. अब तापसी पन्नू और भूमि ने उपराष्ट्रपति का आभार व्यक्त किया है.उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने शनिवार को इन दोनों अभिनेत्रियों से मुलाकात की और उनकी फिल्म के कुछ दृश्य देखे.

इसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, "'सांड की आंख' की पूरी टीम को अपनी शुभकामनाएं दीं. फिल्म ने इन दो शार्प शूटर्स का सभी बाधाओं को पार करने और महिला सशक्तिकरण का प्रतीक बनने का वास्तविक चित्रण किया है." उपराष्ट्रपति नायडू के इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए तापसी ने लिखा कि, "आपका बहुत-बहुत धन्यवाद सर. हमारी फिल्म के लिए आपको और आपके परिवार को पहले दर्शक के रूप में पाना सम्माननीय है."

शैतान के साले बने खिलाड़ी अक्षय कुमार, देखें गाने का टीजर

दबंग 3 की शूटिंग खत्म होते ही इमोशनल हुए सलमान खान, किया विनोद खन्ना को याद

इस फिल्म के दूसरे पार्ट में विलेन बने नजर आएँगे अर्जुन कपूर!

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -