दबंग 3 की शूटिंग खत्म होते ही इमोशनल हुए सलमान खान, किया विनोद खन्ना को याद
दबंग 3 की शूटिंग खत्म होते ही इमोशनल हुए सलमान खान, किया विनोद खन्ना को याद
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दबंग स्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग 3 इन दिनों लगातार चर्चाओं में हैं. ऐसे में इस फिल्म के जरिए सलमान खान एक बार फिर से चुलबुल पांडे के अंदाज में दर्शकों के सामने आने वाले हैं लेकिन हाल ही में सल्लू मियां ने दबंग 3 की शूटिंग खत्म की है. वहीं शूटिंग पूरी करने के बाद सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

 

जी दरअसल इस वीडियो में सलमान खान इमोशनल नजर आए हैं. आप सभी को बता दें, सलमान खान ने इस फिल्म की शूटिंग 6 अक्टूबर को खत्म की है और इसी दिन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना का जन्मदिवस भी होता है. वहीं दबंग सीरीज में विनोद खन्ना सलमान खान के पिता की भूमिका में नजर आए थे लेकिन दबंग 3 के इस सीरीज में विनोद खन्ना नहीं है और उनके निधन के बाद उनका ये किरदार प्रमोद खन्ना अदा कर रहे हैं.

ऐसे में अब बात करें सलमान खान के जारी किए गए वीडियो की तो इस वीडियो में सल्लू मियां के अलावा फिल्म से जुड़े बाकी क्रू-मेंबर्स भी दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान खान कह रहे है कि ''आज दबंग 3 की शूटिंग खत्म हो गई है. खुशी की बात ये भी है कि आज विनोद खन्ना सर का जन्मदिवस भी है, थैंक्यू सर… हमने आपको बहुत मिस किया... उनके किरदार में इस बार उनके भाई प्रमोद सर हैं इस बार उनके किरदार में वो दिखाई देंगे.'' आपको बता दें कि इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, पंकज त्रिपाठी, नवाब शाह, प्रमोद खन्ना जैसे दमदार स्टार्स दिखाई देंगे.

इस फिल्म के दूसरे पार्ट में विलेन बने नजर आएँगे अर्जुन कपूर!

'वॉर' के कलेक्शन ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई आग, कमाई के मामले में तोड़ा 'साहो' का रिकॉर्ड

आज के दिन हुआ था मल्लिका-ए-गजल का जन्मदिन, बिमारी में भी नहीं छोड़ा गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -