इस फिल्म के दूसरे पार्ट में विलेन बने नजर आएँगे अर्जुन कपूर!
इस फिल्म के दूसरे पार्ट में विलेन बने नजर आएँगे अर्जुन कपूर!
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा इस समय अपनी आने वाली एक्शन फिल्म मरजावां की रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं इस फिल्म को डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने बनाया है और मरजावां से पहले इन दोनों कलाकारों को मोहित सूरी की एक विलेन में देखा गया था जिसे खूब पसंद किया गया था. जी हाँ, उस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इसी के कारण बॉक्स ऑफिस पर बहुत से रिकॉर्ड टूट गए थे. वहीं एक विलेन के गाने भी खूब पसंद किए गए थे.

ऐसे में अगर डेक्कन क्रॉनिकल की ताजा रिपोर्ट की मानें तो प्रोड्यूसर एकता कपूर जल्द ही अपनी फिल्म का दूसरा भाग शुरु करने की सोच रही हैं और एकता कपूर को लगता है कि एक विलेन को फ्रेंचाइजी में बदलने के अच्छे कारण भी मौजूद हैं. सामने आई खबरों के मुताबिक एक विलेन 2 में अर्जुन कपूर को साइन किया जाएगा. वहीं अर्जुन कपूर इस समय ग्रे शेड का कैरेक्टर स्क्रीन पर निभाना चाहते हैं, जिस कारण वो एक विलेन 2 का हिस्सा बनने की सोच रहे हैं और फिल्म एक विलेन 2 को भी मोहित सूरी ही डायरेक्ट करेंगे.

ऐसे में बीते दिनों ही अर्जुन कपूर एक इवेंट पर गए थे, जहां उन्होंने अपने करियर के बारे में बात करते हुए बताया है कि, ''मैंने 2 दिन पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत की डबिंग खत्म की है. यह मेरी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म है. मैंने इसमें पहली बार ही आशुतोष सर के साथ काम किया है, जो कि हमारे देश के सबसे बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने लगान, जोधा अकबर और स्वदेश जैसी जबरदस्त फिल्में बनाई हैं. मैंने पानीपत की शूटिंग के दौरान उनसे बहुत कुछ सीखा है. मैं बहुत दुखी हूं क्योंकि पानीपत की शूटिंग खत्म हो चुकी है, मुझे इसे शूट करते समय काफी मजा आ रहा था.''

'वॉर' के कलेक्शन ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई आग, कमाई के मामले में तोड़ा 'साहो' का रिकॉर्ड

आज के दिन हुआ था मल्लिका-ए-गजल का जन्मदिन, बिमारी में भी नहीं छोड़ा गाना

दिशा पटानी ने शेयर किया स्टाइलिश फोटो, यहां देखे वीडियों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -