उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने शुरू की ब्रेस्ट कैंसर हेल्पलाइन
उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने शुरू की ब्रेस्ट कैंसर हेल्पलाइन
Share:

हैदराबाद: उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने उषालक्ष्मी ब्रेस्ट कैंसर फाउंडेशन द्वारा स्थापित अपनी तरह का एक राष्ट्रीय एक-से-एक राष्ट्रीय स्तन कैंसर और सौम्य स्तन रोग हेल्पलाइन शुरू किया है। UBF HELP 08046983383, एक हेल्पलाइन जो स्तन कैंसर और सौम्य स्तन रोगों के विभिन्न पहलुओं के बारे में जानकारी देती है, गुरुवार को आयोजित एक आभासी कार्यक्रम में शुरू की गई।

पहल की एक प्रमुख विशेषता यह है कि हेल्पलाइन का नेतृत्व स्तन कैंसर से बचे लोगों द्वारा किया जाएगा, जो उपचार के कठिन दौर से गुजरे हैं। वे अपने अनुभव साझा करेंगे, और कॉल करने वालों को आश्वस्त और समर्थन करेंगे। एक प्रतिबद्ध टीम एक-से-एक मुफ्त परामर्श प्रदान करेगी। इस अवसर पर अपनी टिप्पणी में, नायडू ने उषालक्ष्मी ब्रेस्ट कैंसर फाउंडेशन के संस्थापक, निदेशक और सीईओ डॉ. पी. रघु राम की तेलंगाना स्थित एक गैर-लाभकारी स्तन कैंसर चैरिटी के तत्वावधान में इस पथ-प्रदर्शक पहल का नेतृत्व करने के लिए सराहना की।

हेल्पलाइन का नेतृत्व करने वाले ब्रेस्ट कैंसर 'विजेता' के समूह की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि स्तन कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए उनके प्रयास और अटूट प्रतिबद्धता प्रशंसनीय थी, खासकर क्योंकि वे खुद इसके लिए भीषण उपचार से गुजरे थे।

'ईद हुई है तो छठ पूजा भी होगी, चाहे मौलाना केजरीवाल परमिशन दे या न दे'

'अपनी माँ को बेचते हैं पीएम मोदी...', कांग्रेस नेता की 'बदजुबानी' का Video Viral

खराब मौसम में संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए किए जाए निवारक उपाय: कलेक्टर नारायण रेड्डी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -