वरिष्ठ पत्रकार और सांसद चंदन मित्रा के निधन पर उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने जताया शोक
वरिष्ठ पत्रकार और सांसद चंदन मित्रा के निधन पर उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने जताया शोक
Share:

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने गुरुवार को वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद चंदन मित्रा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी मृत्यु उनके लिए एक व्यक्तिगत क्षति है। ट्विटर पर पोस्ट साझा करते हुए, उपराष्ट्रपति सचिवालय ने कहा, ''वह एक विद्वान और अत्यधिक सम्मानित पत्रकार और सांसद थे। उनका निधन मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है। शांति।''

वही इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पूर्व राज्यसभा सांसद के निधन पर शोक जताया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, चंदन मित्रा जी को उनकी बुद्धि और अंतर्दृष्टि के लिए याद किया जाएगा। उन्होंने मीडिया और राजनीति की दुनिया में खुद को प्रतिष्ठित किया। उनके निधन से दुखी हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ओम शांति।

राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता, मित्रा के मित्र ने भी अपना दुख व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट किया, मैंने आज सुबह पायनियर के अपने सबसे करीबी दोस्त-संपादक और पूर्व सांसद चंदन मित्रा को खो दिया। हम ला मार्टिनियर के छात्र के रूप में एक साथ थे और सेंट स्टीफंस और ऑक्सफोर्ड गए। हम एक ही समय में पत्रकारिता में शामिल हुए और अयोध्या और भगवा लहर के उत्साह को साझा किया।

PoK में जमा हुए 3 संगठनों के कई आतंकी, कश्मीर पर बड़ा हमला करने की साजिश

इस मशहूर गायक को अपनी प्रेरणा मानते हैं पंजाबी गायक एकम बावा

ISIS-K के आतंकियों पर बम बरसाता रहेगा अमेरिका, US आर्मी के जनरल ने बताया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -