इस मशहूर गायक को अपनी प्रेरणा मानते हैं पंजाबी गायक एकम बावा

पंजाबी गायक एकम बावा को उनके गानों के लिए जाना जाता है। एकम बावा अपने गीत लालकारे के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं। यह उनका वह गाना है जो अब तक सबसे अधिक देखा गया है और पॉपुलर हुआ है। वैसे अब एकम बावा जल्द ही अपने आगामी सिंगल के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत वह अपने नए गाने के साथ धमाल मचाने जा रहे हैं। वैसे इस नए गाने से पहले, एकम ने लव यू, बग्गा बग्गा, 4 दिन, जिद्दी जट्टी, पी पी के, रीझ दिल दी, स्नाइपर, फेक बंदे, लव यू जट्टा, सरदारनी, रीझ, यार मार मुंडा मिस करदा जैसे पंजाबी गानों को कंपोज किया है और गाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EKAM BAWA (@ekambawaofficial)

वैसे हाल ही में अपने नए गाने को लेकर पंजाबी गायक ने इसके पीछे की प्रेरणा को साझा किया है। उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'नुसरत फतेह अली खान साहब पिछले कुछ वर्षों में मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा रहे हैं। जब भी मैं हर गाने से पहले रियाज के लिए बैठता हूं तो मेरे लिए नुसरत खान साहब को सुनना जरूरी होता है। उनकी आवाज मुझे शाश्वत शांति देती है जिस तरह से वह गाते हैं। वास्तव में आपके दिमाग को झकझोर सकता है।'

इसके अलावा आगे उन्होंने कहा, 'मेरे संगीत करियर की शुरूआत से अब तक वह हमेशा मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा रहे हैं मेरे लिए, मुझे लगता है कि उद्योग को इस तरह के अद्भुत संगीत देने के लिए कोई भी कभी भी उद्योग में उनकी जगह नहीं ले सकता है।' आप सभी को बता दें कि एकम बावा अपने नए गाने की शूटिंग 5 सितंबर को करने वाले हैं। अब तक उनका यह नया गाना अनटाइटल्ड है और इस अनटाइटल्ड गाने की शूटिंग शुरू करने के लिए एकम बावा बहुत उत्साहित हैं।

जल्द होगी सायरा बानो की एंजिओग्राफी, हार्ट के वेंट्रिकुलर‌ में समस्या के संकेत

होटल उद्योग के श्रमिकों को लेकर उत्तराखंड सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

यूपी में Scrub Typhus से कई बच्चों की मौत, जानिए इस रहस्यमयी बुखार के लक्षण और बचाव क उपाय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -