PoK में जमा हुए 3 संगठनों के कई आतंकी, कश्मीर पर बड़ा हमला करने की साजिश
PoK में जमा हुए 3 संगठनों के कई आतंकी, कश्मीर पर बड़ा हमला करने की साजिश
Share:

श्रीनगर: अफ़ग़ानिस्तान में आतंकी संगठन तालिबान के कब्जे के बाद आतंकी जम्मू-कश्मीर में किसी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में हैं. भारतीय खुफिया एजेंसियों ने बीते 15 दिनों में 10 बार इस संबंध में सुरक्षा अलर्ट जारी किया है. इन सभी में अलर्ट किया गया है कि पाक अधिकृत कश्मीर (POK) के अलग-अलग लांचिंग पेड पर आंतकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तोएबा, हिज़बुल मुजाहिदीन के दहशतगर्द जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ कर IED धमाका करने की तैयारी में हैं.

अलर्ट के अनुसार, जैश-ए-मोहम्मद के 5 आतंकी POK के जांद्रोत इलाक़े में मौजूद हैं. इन आतंकियों के साथ एक गाइड भी मौजूद है. सुरक्षा बलों को मिली खुफिया जानकारी के अनुसार, जैश के ये पांच आतंकी जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ कर IED के माध्यम से आतंकी हमला करने की साजिश रच रहे हैं. आतंकी घाटी में तैनात सुरक्षा बलों को भी शिकार बना सकते हैं. पाकिस्तान के समर्थन से आतंकी संगठनों ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है.

जानकारी के अनुसार, आतंकियों ने नियंत्रण रेखा के आस-पास रेकी भी कर ली है. एजेंसियों ने लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद, हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकियों की आपसी बातचीत को भी ट्रेस किया है, जिसमें आतंकी अपनी गतिविधियों में तेजी लाने ग्रेनेड हमलों का षड्यंत्र रच रहे हैं. आतंकी बड़ी वारदात को अंजाम देने के अलावा किसी VIP को निशाना बनाने श्रीनगर में किसी भीड़ भरे इलाके में कोई बड़ा धमाका करने की फिराक में हैं.

पेट्रोल-डीजल के दामों में आई गिरावट, जानिए आज का भाव

गाय को घोषित करो राष्ट्रीय पशु, गौरक्षा हिन्दुओं का मूलभूत अधिकार - इलाहाबाद हाई कोर्ट

असम राइफल्स के जवानों को राखी बांधने वाली नगा महिलाओं की NSWON ने की निंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -