मराठी जगत के दिग्गज अभिनेता जयराम कुलकर्णी का हुआ निधन
मराठी जगत के दिग्गज अभिनेता जयराम कुलकर्णी का हुआ निधन
Share:

मराठी जगत के बहुत ही दिग्गज अभिनेता जयराम कुलकर्णी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल आज उनका पुणे में निधन हो गया है जिससे कई स्टार्स सदमे में हैं. आपको बता दें कि वह 88 साल के थे लेकिन अब उन्होंने मौत को गले लगा लिया है. मराठी एक्टर जयराम कुलकर्णी की मुख्य फिल्मों में 'प्रेम दीवाने' (1992), 'जुंज तुझी माझी' (Zunz Tujhi Majhi) (1992) और 'दे दनादन' (1987) हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी.

आपको बता दें कि जयराम का जन्म अंबजजे के गांव सोलापुर में बरशी तालुका के पास हुआ था और उन्होंने कई फिल्मों में सहायक भूमिका निभाई. इसी के साथ उन्होंने कई नाटकों में भी काम किया है. केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपने अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों पर राज भी किया है. लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. जयराम कुलकर्णी को स्कूल के दिनों से अभिनय का शौक था और स्कूली दिनों से ही वह नाटक में हिस्सा लेने लगे.

साल 1959 में जयराम ने ऑल इंडिया रेडियो पुणे केंद्र में नौकरी भी की थी और आप सभी को यह भी बता दें कि जयराम अभिनेत्री मृणाल कुलकर्णी के ससुर थे. अपने ससुर के निधन से मृणाल बहुत दुखी हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा है Veteran character actor Jayaram Kulkarni..My father in law .. my pillar of strength.. lost him today .. आपने मृणाल को टीवी शो सोनपरी में देखा होगा.

कोरोना वायरस के चलते सामने नहीं आ रही 'ईमेल-फीमेल' फिल्म की रिलीज डेट

को-स्टार संग इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं भूषण प्रधान

सामने आया फिल्म नेबर्स का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -