सामने आया फिल्म नेबर्स का नया गाना
सामने आया फिल्म नेबर्स का नया गाना
Share:

मराठी जगत के बेहतरीन लेखक और निर्देशक विनय घोलप जल्द ही एक नयी फिल्म के साथ वापस आ रहे हैं. विनय घोलप एक मराठी फिल्म नेबर्स के साथ वापसी कर रहे हैं और इस फिल्म में चेतन चिटनीस और कृतिका गायकवाड़ नजर आने वाले हैं. दोनों बेहतरीन स्टार्स हैं और दोनों को मराठी जगत में खूब प्यार मिला है. यह फिल्म विनय घोलप के लिए एक निर्देशक के रूप में एक शुरुआत है और फिल्म फोटोकॉपी में उनकी मुख्य भूमिका के बाद, चेतन इस फिल्म में रोशन के रूप में मुख्य किरदार निभाते दिखाई देने वाले हैं.

 

वहीं उनकी इस फिल्म में कृतिका धूमास मुख्य महिला किरदार निभाती नजर आने वाली है. इस फिल्म को लेकर हर कोई उत्साहित है और सभी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब भी दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को सिर्फ एक हफ्ते में 194k से ज्यादा व्यूज मिले हैं और अब इस फिल्म का एक गाना सामने आया है. इस फिल्म के निर्माताओं ने फैंस की जिज्ञासा को बढ़ाते हुए, एक नया गीत, स्वप्न नैव जारी कर दिया है! आपको बता दें कि यह फिल्म रोशन की एक प्रेम कहानी पर आधारित है जो एक मुंबई का लड़का है और वह एक अभिनेता और प्रेरणा बनना चाहता है.

वह पुणे में बड़ा हुआ है और ललित कला का अध्ययन करने के लिए अमेरिका चला गया था. वहीं प्रेरणा उनकी नेबर्स बन जाती है और पड़ोसी बनने के बाद, वे एक दूसरे से मिलते हैं. उसके बाद रोशन को उससे प्यार हो जाता है और दूसरी तरफ प्रेरणा एक प्यारी और जिज्ञासु लड़की है जो हमेशा अन्य ग्रहों पर एलियंस से संपर्क करने की कोशिश करती रहती है. इस फिल्म में रोशन को कोई आइडिया नहीं है कि वह कहां से आई है लेकिन बाद में उसे पता चलता है कि वह पृथ्वी से संबंधित नहीं है और अन्य ग्रहों से है. अब फिल्म में यह देखना होगा कि दोनों मिल पाते हैं या नहीं. फिल्म 20 मार्च 2020 को रिलीज होगी.

रिलीज हुआ फिल्म अहिल्या का नया पोस्टर

मराठी जगत का सबसे हैंडसम एक्टर है कॉमेडियन लक्ष्मीकांत बेर्डे का बेटा

प्रसारित हुआ 'समांतर' का पहला एपिसोड, स्वप्निल जोशी की पत्नी बनी यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -