कोरोना वायरस के चलते सामने नहीं आ रही 'ईमेल-फीमेल' फिल्म की रिलीज डेट
कोरोना वायरस के चलते सामने नहीं आ रही 'ईमेल-फीमेल' फिल्म की रिलीज डेट
Share:

मराठी फिल्म ई-मेल फीमेल आने में कुछ ही समय बचा हुआ है. आपको बता दें कि यह फिल्म का सभी बेताबी के साथ इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म को योगेश जाधव ने निर्देशित किया है और यह फिल्म की कहानी एक आम आदमी की इच्छाओं पर आधारित है. योगेश की यह फिल्म बताती है कि एक व्यक्ति का एक खुशहाल परिवार के साथ सामान्य जीवन तब बाधित हो जाता है जब वह अपने दोस्त के चक्कर में आकर किसी अन्य महिला के साथ अपने संबंध को छिपाने के लिए कई गलत फैसले ले लेता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Email Female Film (@emailfemalefilm) on

इस फिल्म में आगे यह होता है कि उसका जीवन गड़बड़ हो जाता है और आपको बता दें कि यह एक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म में फिल्म के नायक के जीवन को एक कॉमेडी तरीके से दिखाया जाने वाला है, जो एक गंभीर बिंदु से भी जुड़ा होगा और मनोरंजक भी होगा. इस फिल्म के कलाकारों के बारे में बात की जाए तो वह निखिल रत्नापर्खी और दीप्ति भागवत मुख्य किरदार में हैं.

इस फिल्म में निखिल कॉमेडी अभिनेताओं के साथ जिनके नाम विजय पाटकर और कंचन पगारे नजर आने वाले हैं. वहीं निर्देशक योगेश ने इस फिल्म में मराठी उद्योग के एक प्रसिद्ध अभिनेता विक्रम गोखले को भी कास्ट किया है जिन्हे लोग खूब पसंद करते हैं. इस फिल्म के ट्रेलर ने केवल एक सप्ताह में 50k से अधिक दृश्य प्राप्त किए हैं लेकिन कोरोनोवायरस के चलते बीच में ही फिल्म की रिलीज रुक गई है और अब तक कोई डेट सामने नहीं आ पाई है.

सामने आया फिल्म नेबर्स का नया गाना

रिलीज हुआ फिल्म अहिल्या का नया पोस्टर

मराठी जगत का सबसे हैंडसम एक्टर है कॉमेडियन लक्ष्मीकांत बेर्डे का बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -