को-स्टार संग इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं भूषण प्रधान
को-स्टार संग इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं भूषण प्रधान
Share:

मराठी जगत में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस होने वाले भूषण प्रधान को आप सभी जल्द ही फिल्म अजिंक्य में देखने वाले हैं. उन्हें हाल ही में महाराष्ट्र के मोस्ट वांटेड मैन के खिताब से नवाजा गया है. वहीं आप सभी उन्हें जल्द ही अजिंक्य में मुख्य किरदार में देखने वाले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में प्रार्थना रितिका के रूप में महिला की भूमिका निभा रही हैं और खबर मिली है कि फिल्म अजिंक्य नाम के एक व्यक्ति पर आधारित है जो समाज की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए अपने सपने को पाने के लिए कोशिश कर रहा है.

वहीं इस फिल्म में पूंजीवाद और समाजवाद के बीच की राजनीति में लड़के के संघर्ष को दिखाया गया है. बात करें प्रार्थना कि तो वह अपनी यात्रा में अपना बेहतर दाव खेलती है और इस फिल्म के प्रमुख अभिनेताओं के प्रचार के लिए दोनों लोग पूरी तरह तैयार है. इस समय दोनों पूरे महाराष्ट्र के दौरे पर है और वहां से दोनों के कई फोटोज सामने आ रहे हैं. हाल ही में दोनों के कई फोटोज सामने आए हैं जो बेहतरीन है. जी दरअसल हाल ही में भूषण और प्रार्थना ने प्रचार के लिए नासिक और कोल्हापुर का दौरा किया है और इस दौरान के फोटोज को दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

एक फोटो को भूषण ने शेयर कर लिखा है @prarthana.behere & @bhushan_pradhan Friends OffScreen Ritika and Ajinkya Couple OnScreen Photography: @aunkymonky#BhushanPradhan Styled by: @trushala_nayakAssisted by @manasvi_jdhvT-shirt- @rarerabbit_inJacket - @stardom_thestar_boutique #TheBPStyle #PrarthanaBehere #BhushanPradhan आपको बता दें कि दोनों की फिल्म 20 मार्च 2020 को रिलीज़ होने को है.

रिलीज हुआ फिल्म अहिल्या का नया पोस्टर

मराठी जगत का सबसे हैंडसम एक्टर है कॉमेडियन लक्ष्मीकांत बेर्डे का बेटा

प्रसारित हुआ 'समांतर' का पहला एपिसोड, स्वप्निल जोशी की पत्नी बनी यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -