VIDEO! उर्फी जावेद का नया कारनामा, अब कैसेट की रील से बना डाली ड्रेस
VIDEO! उर्फी जावेद का नया कारनामा, अब कैसेट की रील से बना डाली ड्रेस
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है। आए दिन उर्फी अपने अतरंगी ऑउटफिट को लेकर छाई रहती हैं। वही अब एक बार फिर से उर्फी के नए ऑउटफिट ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। इस बार उन्होंने पुरानी कैसेट्स को खोलकर अपने लिए ड्रेस बना डाली है। उर्फी जावेद अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जो फैंस को पसंद आ रहा है।

वीडियो में उर्फी एक म्यूजिक सिस्टम के पास बैठी नजर आ रही हैं। वहीं, कुछ पुरानी कैसेट्स रखी हैं, जिन्हें उर्फी खोलना आरम्भ करती हैं तथा इन रील्स को देखकर उन्हें फिर से अपने लिए ड्रेस बनाने का आइडिया आ जाता है। तत्पश्चात, उर्फी रील से बनी शॉर्ट स्कर्ट और ब्रालेट टॉप पहने हुए दिखाई देती हैं। अपने इस लुक के साथ उर्फी बहुत खुश भी लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वही उर्फी ने इस लुक को गोल्डन ब्राउनिश मेकअप एवं ओपन हेयरस्टाइल से पूरा किया है। इस लुक में बेहद हॉट और बेबाक नजर आ रही हैं। अब कुछ मिनटों में ही उनका ये वीडियो जमकर वायरल होने लगा है। लोग उर्फी की क्रिएटिविटी पर फिदा हो गए हैं। जहां एक तरफ कई लोग उनकी बोल्डनेस की वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, वहीं, अधिकतर लोगों ने उनके ऑउटफिट बनाने के टैलेंट की तारीफें की हैं। उर्फी जावेद के इस नए ऑउटफिट की हर कोई प्रशंसा कर रहा है। साथ ही सोशल मीडिया पर उर्फी का ये वीडियो छाया हुआ है तथा फैंस कमेंट कर उर्फी पर अपना प्यार लूटा रहे है।

आखिर क्यों रतन राजपूत ने छोड़ी इंडस्ट्री? अब बताया सच

'वो ड्रामा क्वीन है वो स्टेबल इंसान नहीं है...', पत्नी को लेकर बोले राजीव सेन

डेंगू के बाद इस हाल में नजर आए सलमान खान, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -