अपने कपड़ों के कारण मुसीबत में फंसी ये मशहूर एक्ट्रेस, दर्ज हुई शिकायत
अपने कपड़ों के कारण मुसीबत में फंसी ये मशहूर एक्ट्रेस, दर्ज हुई शिकायत
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। उर्फी अपनी बोल्ड ड्रेस को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। हालांकि अब उन्हीं ड्रेस को लेकर उर्फी सोशल मीडिया स्टार बनती जा रही हैं। मगर हाल ही में वह परेशानी में फंस गई हैं। दरअसल, उर्फी का कुछ दिनों पहले गाना हाय-हाय ये मजबूरी रिलीज हुआ है हाय हाय ये मजबूरी। इस सांग में उर्फी का बोल्ड अंदाज प्रशंसकों को बहुत पसंद आया। मगर कुछ को उनकी इस ड्रेस से थोड़ी परेशानी हो गई। 

प्राप्त एक नई रिपोर्ट के अनुसार, उर्फी पर इस वीडियो में पहने गए ऑउटफिट से बोल्ड और न्यूड कंटेंट दिखाया गया है। उर्फी के खिलाफ यह शिकायत दिल्ली में दर्ज हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, एक व्यक्ति ने गाने में उर्फी के पहने ऑउटफिट पर आपत्ति जताई है। हालांकि वह शख्स कौन है इसकी कोई खबर सामने नहीं आई है। वहीं उर्फी की ओर से भी इस बारे में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बता दें कि इस गाने में उर्फी ने रेड कलर की साड़ी और ब्रालेट पहना है। इस गाने को श्रुति राणे ने गाया है जिसमें म्यूजिक गौरव दासगुप्ता ने दिया है। 

बता दें कि ये गाना स्वर कोकिला लता मंगेशकर का रीमेक है जिसे लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने कम्पोज किया था। ओरिजनल गाना 1974 में आई फिल्म रोटी, कपड़ा और मकान का था जिसमें जीनत अमान ने अपनी अदाओं से सबका दिल जीता था। बता दे कि बीते वर्ष उर्फी बिग बॉस ओटीटी में दिखाई दी थी। शो से वह जल्दी बाहर आ गई थीं, लेकिन फिर अपने आउटफिट्स के कारण उर्फी जगह जगह छा गई।

VIDEO! उर्फी जावेद का नया कारनामा, अब कैसेट की रील से बना डाली ड्रेस

वैशाली ठक्कर के सुसाइड से बुरा हुआ इस एक्टर का हाल, खुद बताया क्यों है परेशान?

आखिर क्यों रतन राजपूत ने छोड़ी इंडस्ट्री? अब बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -