इस दिग्गज अदाकारा ने कोरोना के चलते सुपरस्टार्स रजनी, कमल समेत इन कलाकारों से की अपील
इस दिग्गज अदाकारा ने कोरोना के चलते सुपरस्टार्स रजनी, कमल समेत इन कलाकारों से की अपील
Share:

कोरोना वायरस के कारण आज पूरी दुनिया में महामारी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है जिससे लगभग अस्सी हजार लोग मारे गए हैं और अर्थव्यवस्थाएं इतनी बुरी तरह से आहत हुई हैं कि आजीविका और आवश्यक चीजें जल्दी ही एक प्रश्न चिह्न बन गई हैं. कॉलीवुड में जबकि अधिकांश हस्तियां घर पर रह रही हैं और परिवार के साथ दुर्लभ समय का आनंद ले रही हैं, वहीं श्रमिक वर्ग के मध्य उथल-पुथल का माहौल पैदा हो चुका है. क्योंकि उनमें से अधिकांश दैनिक मजदूरी कमाने वाले हैं जो अब एक महीने की आय खो चुके हैं और कई और खोने का खतरा है.

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कुट्टी पद्मनी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और किसी न किसी वजह से चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं हाल ही में दिग्गज अभिनेत्री कुट्टी पद्मिनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने साउथ के जाने माने कलाकारों रजनी, कमल, विजय और अजीत से अपील की है कि वे नादिगर संगम में उदारतापूर्वक योगदान करने के लिए उन अभिनेताओं की मदद करें जो भोजन और आवश्यक चीजें पाने के लिए गरीबी में हैं. उन्होंने आगे यह भी शेयर किया है कि ईशरी गणेश ने 10 लाख रुपये और अभिनेता कार्थी 2 लाख और अन्य छोटे अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने जो कुछ भी किया है उसमें योगदान दिया है और पुरानी अभिनेत्रियों पूर्णिमा, उदय, लता और संगीता ने भी एक लाख दिए हैं.


जानकारी के लिए हम बता दें कि कुट्टी पद्मिनी ने अजीत, विजय, कमल, और रजनी से विनम्रतापूर्वक अनुरोध किया कि वे नादिगर संगम में जरूरतमंदों की समस्याओं को हल करें. हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि इस गिनती में चार बड़े सितारे क्या फैसला लेते हैं.

कमल हासन ने ने मोदी जी को लिखा पत्र, सरकार बनाने को लेकर कही यह बात

साउथ जगत पर छाई शोक की लहर, नहीं रही खूबसूरत अदाकारा श्रीलक्ष्मी कनकला

कृष्णम राजू की पत्नी ने दान किए 10 लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -