वीनस विलियम्स ने फिर किया कमाल बर्मिंघम क्लासिक में जीत को किया अपने नाम
वीनस विलियम्स ने फिर किया कमाल बर्मिंघम क्लासिक में जीत को किया अपने नाम
Share:

7 बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन वीनस विलियम्स ने 43 साल की आयु में में विश्व रैंकिंग में 697वें स्थान पर रहने के बावजूद अपने पसंदीदा ग्रासकोर्ट पर बर्मिंघम क्लासिक में अप्रत्याशित जीत को अपने नाम कर लिया हैं।  इतना ही नहीं वीनस ने 48वीं रैंकिंग वाली कैमिली जियोर्जी को पहले दौर में तीन घंटे से अधिक वक़्त तक चले मैच में 7.6, 4.6, 7.6 से मात दे दी है। इस वर्ष के पहले हफ्ते में आकलैंड में हैमस्ट्रिंग में लगी चोट के कारण वीनस छह महीने तक टेनिस से पूरी तरह से दूर ही थी। वापसी पर वह नीदरलैंड में लिबेमा ओपन के पहले दौर में 17 वर्ष की सेलाइन नाएफ से हार का सामना करना पड़ गया। 

इसके पहले खबरें थी कि वर्ल्ड की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी और 5 बार की विंबलडन चैंपियन आखिरी बार इस माह की शुरुआत में विंबलडन के मिश्रित युगल में खेली थी जहां उन्होंने ब्रिटेन की जेमी मर्रे के साथ जोड़ी बना ली थी। वीनस 41 बार की डब्ल्यूटीए एकल चैम्पियन और ओलिम्पिक गोल्ड मेडल विजेता हैं। उनकी बहन सेरेना विलियम्स टोरंटो ओपन के बीते हफ्ते जारी किए गए आधिकारिक ड्रॉ में शामिल थी।

वहीं कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि अमरीका की सेरेना और वीनस विलियम्स का नाम विम्बलडन एकल वर्ग की प्रविष्टियों की लिस्ट में शामिल नहीं है। यह संभव है कि दोनों में से कोई भी 27 जून से शुरू हो रहे इस ग्रैंडस्लैम में वाइल्ड कार्ड के माध्यम से प्रवेश का अनुरोध कर रही है। सेरेना ने ओपन युग में रिकॉर्ड 23 एकल खिताब में से सात आल इंग्लैंड क्लब पर जीते हैं और आखिरी बार वह 2016 में चैम्पियन बनी थी। 

बंगाल में गांगुली की जमीन हड़पने की कोशिश ! सुरक्षाकर्मी पर भी हमला, केस दर्ज

भारत की टेस्ट टीम से विदा होंगे रोहित शर्मा ? फिर कौन बनेगा कप्तान

एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी हॉकी के पहले मैच में चीन से होगा भारत का मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -