बंगाल में गांगुली की जमीन हड़पने की कोशिश ! सुरक्षाकर्मी पर भी हमला, केस दर्ज
बंगाल में गांगुली की जमीन हड़पने की कोशिश ! सुरक्षाकर्मी पर भी हमला, केस दर्ज
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और पूर्व BCCI चीफ सौरव गांगुली की भूमि पर कब्जा करने की कोशिश का मामला प्रकाश में आया है। गांगुली की पर्सनल सेकेट्री तान्या भट्टाचार्य ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दी है। शिकायत में कहा गया है कि सुप्रियो भौमिक नामक शख्स ने भूमि पर कब्जा करने का प्रयास किया। सुरक्षागार्ड ने रोकने का प्रयास किया, तो सुप्रियो व उसके साथियों ने उस पर हमला कर दिया और गाली-गलौज की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला पश्चिम बंगाल में दक्षिण 24 परगना जिले के अंतर्गत आने वाले महेशतला थाना क्षेत्र का है। सौरव गांगुली की पर्सनल सेकेट्री तान्या भट्टाचार्य ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि सुप्रियो भौमिक और उसके साथियों ने ताला तोड़कर भूमि पर कब्जा करने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद एक सुरक्षा गार्ड ने जब रोकने का प्रयास किया, तो उन लोगों ने गाली-गलौज करते हुए उस पर अटैक कर दिया। तान्या भट्टाचार्य ने शिकायत में यह भी बताया है कि आरोपित ने जमीन की सुरक्षा में लगे सुरक्षा गार्ड को फोन पर भी धमकाया था। बताया जा रहा है कि यह जमीन सौरव गांगुली की क्रिकेट एकेडमी के नाम पर पंजीकृत है। इस जमीन पर स्कूल बनने वाला है। वहीं, पूर्व कप्तान की पर्सनल सेकेट्री की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसे पूछताछ करने के लिए थाने तलब किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस सूत्रों के हवाले से जानकारी दी गई है कि आरोपित सुप्रियो भौमिक ने खुद पर लगे आरोपों को ख़ारिज किया है। साथ ही दावा किया है कि सुरक्षा गार्ड गलत काम कर रहा था, जिसका उसने विरोध किया। इसलिए झूठे मामले में उसे फँसाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक निरूपम घोष ने मीडिया को बताया कि, “हमें एक शिकायत प्राप्त हुई है। आरोपित को पुलिस स्टेशन बुलाया गया है। पूछताछ करने के बाद जरूरी कदम उठाए जाएँगे।'

भारत की टेस्ट टीम से विदा होंगे रोहित शर्मा ? फिर कौन बनेगा कप्तान

'मोदी को उसकी कौम के लोग ही मारेंगे..', भारत के खिलाफ जावेद मियांदाद ने फिर उगला जहर, दाऊद इब्राहिम का है समधी

ICC ने मोईन अली पर लगाया जुर्माना, तो मॉर्गन को जडेजा क्यों याद आ गए ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -