दग्गुबती वेंकटेश संग स्क्रीन शेयर करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जानिए क्या है प्रोजेक्ट
दग्गुबती वेंकटेश संग स्क्रीन शेयर करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जानिए क्या है प्रोजेक्ट
Share:

साउथ एक्टर दग्गुबती वेंकटेश बहुत फेमस एक्टर हैं. वह जल्द ही फिल्म वेंकी मामा में नजर आने वाले हैं. ऐसे में उनकी इस फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है और वेंकी मामा में वेंकटेश नागा चैतन्य संग नजर आएंगे. वैसे ऐसा पहली बार होगा कि दोनों पहली बार पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया जा चुका है और अब ऐसी खबरें हैं कि इस फिल्म में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी एंट्री हो गई है.

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन इस फिल्म में वेंकटेश के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं लेकिन आधिकारिक रूप से अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. आप सभी को यह भी बता दें कि फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इस फिल्म की स्टोरीलाइन अभी तक लीक नहीं हुई है. वहीं इस समय आने वाली इस फिल्म को हिट करवाने की पूरी कोशिश की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक मूवी में इंप्रेसिव स्टारकास्ट का साइन किया गया है और इस फिल्म में राशी खन्ना और पायल राजपूत नजर आने वाली है. मिली जानकारी के तहत फिल्म में प्रकाश राज, संपथ राज, राव रमेश जैसे सितारे भी दिखाई देने वाले हैं और इस फिल्म को केएस रविंद्र डायरेक्ट कर रहे हैं.

अब बात करें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तो वो फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में दिखाई देने वाले हैं. इसी के साथ आप जानते ही होंगे इस फिल्म में अथिया शेट्टी उनके साथ नजर आएंगी. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी.

आपके दिल को छू जाएगा मोतीचूर चकनाचूर का गाना 'छोटी छोटी गल'

छठ पूजा देखने पहुंचे ऋतिक रोशन, फोटो शेयर कर लिखी यह बात

दिल्‍ली के प्रदूषण पर प्रियंका ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर कि हो रहीं हैं जमकर ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -