छठ पूजा देखने पहुंचे ऋतिक रोशन, फोटो शेयर कर लिखी यह बात
छठ पूजा देखने पहुंचे ऋतिक रोशन, फोटो शेयर कर लिखी यह बात
Share:

पिछले दिनों अपनी फिल्म 'सुपर 30' में बिहारी गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभा चुके सुपरस्टार ऋतिक रोशन इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल बीते दिनों उनकी फिल्म वार ने खूब दमदार कमाई की और अब इस बार छठ पूजा के दौरान ऋतिक ने अपने फैंस को जबरदस्त सप्राइज दिया. जी दरअसल इस पर्व पर होने वाली पूजा को देखने के लिए ऋतिक मुंबई के एक समुद्री तट पर पहुंच गए और उन्होंने सभी के साथ खूब एन्जॉय किया.

जी हाँ, वहीं बीती रात उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने और फैंस के बीच के इस यादगार पल की तस्वीर शेयर की और इसी के साथ ही ऋतिक ने एक खूबसूरत कैप्शन लिखते हुए अपने फैंस को छठ पूजा की बधाई दी. इस दौरान ऋतिक ने लिखा, ''उन सभी श्रद्धालुओं को हैप्पी छठ पूजा जो इस त्यौहार के दौरान सभी कठिन रीति-रिवाजों से गुजरते हैं. आप सभी को मेरा बहुत-बहुत प्यार और उन सभी का शुक्रिया जो लोग बीच पर आज मुझसे मिले.''

आप देख सकते हैं उनकी इस पोस्ट को उनके फैंस काफी लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं और एक के बाद एक उन्हें भी बधाई मिल रही है. आपको यह भी बता दें कि ऋतिक आखिरी बार फिल्म 'वॉर' में नजर आए थे और उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स बनाए और हिंदी फिल्मों की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप-10 फिल्मों में शामिल हुई. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी नजर आए थे.

फिल्म और स्क्रिप्ट्स को चुनने पर बहुत तकलीफ से गुजरते हैं आयुष्मान खुराना

खूबसूरती के लिए दूध से नहाती हैं तबु, इस शादीशुदा एक्टर से 15 साल तक रहा था अफेयर

इस वजह से रणबीर कपूर से जलते हैं कार्तिक आर्यन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -