राहुल गांधी GST बिल पास होने दो, फिर इसका भी श्रेय ले लेना : BJP
राहुल गांधी GST बिल पास होने दो, फिर इसका भी श्रेय ले लेना : BJP
Share:

नई दिल्ली : ईपीएफओ पर कर आरोपित करने का निर्णय केंद्र सरकार द्वारा वापस ले लिया गया था। जब सरकार ने इस बारे में निर्णय लिया तो कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी ओर से कहा था कि उनको इसका श्रेय जाता है। उन्होंने कहा था कि उन्हें खुशी है कि लोगों को राहत मिली है। उनका कहना था कि मेहनत करने वाले और मध्यम वर्गीय लोगों की सुरक्षा को लेकर ईपीएफओ की शुद्ध प्राप्ति पर टैक्स लगाने का प्रावधान नैतिक तौर पर सही नहीं है।

यह सरकार की जनविरोधी मानसिकता को दर्शा रहा है। इस तरह की बात कहने के बाद उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इस मामले में सरकार पर विरोधी दबाव बनाया था और सरकार को अपना फैसला वापस लेना पड़ा। अब बीजेपी ने राहुल का मजाक उड़ाते हुए कहा, कि वो हर काम का श्रेय ले सकते हैं, बस संसद में अहम बिल पास होने दें।

जीएसटी बिल को लेकर संसदीय कार्य मंत्री एम. वैंकेया नायडू ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी महत्वपूर्ण बिल को पारित नहीं होने देते हैं। इसके चलते गरीबों को नुकसान पहुंचता है। जीएसटी समेत अन्य बिल देश के हित के लिए हैं। ये भाजपा के नहीं देश के बिल हैं इसलिए सदन की कार्रवाई को चलने देना अधिक उचित है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -