जमकर धमाल मचा रहा है 'गैंगस्टर दुल्हिनिया' का ट्रेलर
जमकर धमाल मचा रहा है 'गैंगस्टर दुल्हिनिया' का ट्रेलर
Share:

भोजपुरी जगत में कई समय से लोगों को फिल्म 'गैंगस्टर दुल्हिनिया' के ट्रेलर का इंतज़ार था और आखिरकार अब वह इंतज़ार खत्म हो ही गया. बीते कल यानी 13 जुलाई को फिल्म 'गैंगस्टर दुल्हिनिया' का ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं और इस ट्रेलर में निधि झा का शानदार अंदाज नजर आ रहा है. फिल्म में निधि ही 'गैंगस्टर दुल्हिनिया' का किरदार निभा रहीं हैं जो बहुत ही शानदार है. निधि का अंदाज ट्रेलर में काफी लाजवाब है और वह ट्रेलर में बहुत ही आकर्षक अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. ट्रेलर में आपको रोमांस, एक्शन सब कुछ भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा और इससे यह पता चल रहा हैं कि फिल्म कितनी शानदार और आकर्षक होने वाली है.

फिल्म के लोकेशन भी काफी लाजवाब है और ट्रेलर काफी धमाकेदार नजर आ रहा है. फिल्म में बहुत ही हॉट अभिनेत्री मोनिका राय ने एक शानदार डांस भी किया है जिसे देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे. फिल्म में निधि के साथ गौरव झा नजर आने वाले हैं. ट्रेलर में निधि और गौरव की केमेस्ट्री काफी शानदार नजर आ रहीं हैं और साथ ही दोनों के बीच का रोमांस भी दिखया गया है.

 

ट्रेलर में चार गानो की झलक भी दिखाई गयी है जो बड़े शानदार लग रहे हैं. फिल्म में निधि झा और गौरव झा के साथ संजय पांडे, ग्लोरी मोहंता, कन्हैया लाल, कौशिक मिश्रा और आर जे राज मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में निधि का लुक काफी शानदार दिख रहा है और वह पक्की गैंगस्टर लग रहीं हैं.

इस फ़िल्म के लिए फूले नहीं समा रही हैं 'लूलिया गर्ल'

धमाका करने को तैयार हैं 'गैंगस्टर दुल्हिनिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -