'मां तुझे सलाम' के ट्रेलर में दिखा पवन का जबरदस्त एक्शन
'मां तुझे सलाम' के ट्रेलर में दिखा पवन का जबरदस्त एक्शन
Share:

भोजपुरी जगत में कई सुपरस्टार्स हैं जो अपने दमदार अभिनय की वजह से पॉपुलर हैं. इन दिनों अपनी फिल्म के ट्रेलर से सुपरस्टार पवन सिंह, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मधु शर्मा इंडस्ट्री में छाए हुए हैं. इन तीनो की फिल्म 'मां तुझे सलाम' का ट्रेलर 13 जुलाई को रिलीज किया जा चुका है और इस ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन नजर आ रहा है. ट्रेलर के रिलीज होते ही फिल्म की चर्चाएं जोरों से होने लगी हैं और सभी लोग स्टार्स के अभिनय की तारीफें भी कर रहे हैं. ट्रेलर में तीनो ही स्टार्स को पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि बहुत समय बाद इन तीनो को एक साथ देखा जाने वाला है और बहुत समय बाद ही पवन एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं.

पवन को इसके पहले आप सभी ने फिल्म 'वांटेड' में देखा होगा, जहाँ उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया. पवन इस फिल्म में एक अलग ही अंदाज में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म को लेकर उन्हें काफी उम्मीदें भी हैं. फिल्म के पहले पोस्टर के बाद ही ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं और ट्रेलर को देखते ही लोगों को फिल्म के रिलीज का इंतज़ार होने लगा है. ट्रेलर में पवन हिन्दुस्तानी अफसर के रूप में नजर आ रहे हैं जो पाकिस्तान के खिलाफ लड़ाई करते हैं. ट्रेलर में एक जंग दिखाई गई है जो आक्रोश भरी लग रही है.

 

पवन फिल्म में दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं और दोनों के साथ ही उन्होंने डांस भी किए हैं. इस फिल्म के बाद पवन को आप सभी 'मैने उनको सजन चुन लिया' में भी देखेंगे, जहाँ वह मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ नजर आने वाले हैं.

आम्रपाली दुबे की लेटेस्ट तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

वायरल हो रही हैं पवन सिंह और आम्रपाली की तस्वीरें

फिर लौटकर आया खूंखार 'सत्या'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -