'परमाणु', 'राज़ी' और 'वीरे दी वेडिंग' पर नहीं चल पाया 'काला' का जादू

शानदार ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने वाली फिल्म 'वीरे दे वेडिंग' कमाई के मामले में काफी आगे निकल चुकी है. बोल्ड कंटेंट होने के बावजूद फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई है और लगातार ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी हुई है. वहीं तरण आदर्श के ट्वीट की मानें तो फिल्म अपने रिलीज के दूसरे हफ्ते में 75 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

वीकेंड के बाद सोमवार को फिल्म ने 2.03 करोड़ कमाए. मंगलवार को 1.97 करोड़ और बुधवार को 1.85 करोड़ रुपए कमाए. इस हिसाब से फिल्म की कुल कमाई 75.53 करोड़ हो गई है. अब इसी फिल्म के साथ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्म 'काला', जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु भी अच्छी खासी कमाई कर रही है.

फिल्म परमाणु की अगर बात करें तो फिल्म अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते में धीरे-धीरे 60 करोड़ के करीब पहुंच रही है. सोमवार को फिल्म ने 77 लाख रुपए कमाए. मंगलवार को 81 लाख और बुधवार को 64 लाख रुपए की कमाई की. फिल्म की अब तक की कुल कमाई 58.24 करोड़ हो गई. ख़ास बात यह है कि बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' का भी दर्शकों के ऊपर से अभी तक खुमार उतरा नहीं है. गौरतलब है कि आलिया की फिल्म राज़ी इन तीनों फिल्म से पहले रिलीज हुई है और अभी तक बॉक्स ऑफिस पर छायी हुई है.

इस वीकेंड के बाद आलिया की फिल्म ने सोमवार को 32 लाख रुपए बटोरे. मंगलवार और बुधवार को भी फिल्म 32-32 लाख रुपए बटोरने में सफल रही. बता दे कि अब हाल ही में इन चारों फिल्मों के बीच बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' रिलीज हो चुकी है. अब ऐसे में ये बाकी की फिल्म कितना कमा पाती है और सलमान खान की फिल्म इन फिल्मों के आगे कितना टिक पाती है इसे देखना बड़ा ही रोमांचक होगा.

ये भी पढ़े

फिल्म 'रेस' में बैकग्राउंड डांसर थी ये एक्ट्रेस, अब रेस-3 में है लीड रोल

Race 3 Review : 'हम आपके हैं कौन' का एक्शन-सस्पेंस वर्जन है रेस-3

'टॉयलेट हीरो' बनकर सलमान खान से आगे निकले अक्षय कुमार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -