मास्टरबेशन सीन करने के लिए स्वरा ने डायरेक्टर से की थी ऐसी डिमांड, सुनकर चौक जाएंगे
Share:

दो हफ्ते पहले रिलीज़ हुई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई कर बाकि की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया. ये फिल्म लड़कियों पर आधारित थी लेकिन फिर भी इसे हर वर्ग के लोग देखना पसंद कर रहे है. फिल्म के वैसे तो कई सीन और डायलॉग की चर्चा हुई थी लेकिन इसमें एक सीन ऐसा है जिसके कारण एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. दरअसल फिल्म में स्वरा भास्कर ने मास्टरबेशन सीन करके सभी की हैरान कर दिया था. पहली बार स्वरा को इतने बोल्ड अंदाज़ में देखा गया था और स्वरा ने इस फिल्म में भी एक बोल्ड लड़की का ही किरदार निभाया था.

इस सीन को देखने के बाद स्वरा को सोशल मीडिया यूज़र ने खरी-खोटी सुनाई थी. हाल ही में स्वरा ने फिल्म में मास्टरबेशन वाले सीन के बारे में बात करते हुए कहा कि, उन्हें पहले ही उम्मीद थी कि इस सीन को देखने के बाद दर्शक हैरान रह जाएंगे. जो भी इस सीन को देखेगा उसका एक ऐसा ही रिएक्शन होगा. जब स्वरा ये सीन शूट कर रही थी उस समय में वो काफी ज्यादा नर्वस भी थी. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर शशांक घोष से इस सीन को शूट करने के लिए एक बंद कमरे की डिमांड की थी. इसके साथ ही स्वरा ने डायरेक्टर को ये भी कहा था कि वो इस सीन को फनी रखे ना कि वल्गर.

वैसे इस तरह के बॉलीवुड में बहुत कम ही फिल्मों में दिखाए गए है. स्वरा ने इस सीन के बारे में ट्रोलर्स को जवाब देते हुए ये भी कहा था कि, जब लड़के ऐसे काम करते है तो वो सही है लेकिन अगर किसी लड़की ने कर लिया तो वो गलत हो गया. लोगों को अपनी सोच बदलने की जरुरत है. आपको बता दें फिल्म वीरे दी वेडिंग में स्वरा के अलावा करीना कपूर, सोनम कपूर और शिखा तल्सानिया भी लीड रोल में है. फिल्म ने अब तक 100 करोड़ ला बिजनेस कर लिया है.

महज 15 मिनट परफॉर्म करने के इतने लाख रूपए फीस ले रही हैं ये एक्ट्रेस

मुंबई की सड़कों पर हेलमेट पहनकर ये एक्ट्रेस कर रही थी ऐसा काम, लोग देखकर हुए हैरान

सैफ की बेटी इस एक्टर के साथ मना रही हैं रंगरलिया, सरेआम कर दी ऐसी हरकत

कार में बैठकर आदमी कर रहा था शर्मनाक हरकत, अनुष्का ने सरेआम लगाई फटकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -