कांग्रेस के खाते में 200 सीटें, वीरप्पा मोइली ने किया दावा
कांग्रेस के खाते में 200 सीटें, वीरप्पा मोइली ने किया दावा
Share:

हैदराबाद : लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए तेलंगाना में सत्ताधारी टीआरएस अध्यक्ष और सीएम के. चन्द्रशेखर राव द्वारा क्षेत्रीय दलों का संघीय मोर्चा बनाने के प्रयास में लगा हुआ है. बताया जा रहा है कि यह कदम वे बीजेपी नीत एनडीए के खिलाफ उठा रहे हैं, यह कहना कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम. वीरप्पा मोइली का.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम. वीरप्पा मोइली ने कांग्रेस को लेकर भविष्यवाणी भी की है. जहां उन्होंने बताया है कि इस चुनाव में कांग्रेस को कितने सीटें मिलेंगी. मोइली ने यह भी दावा किया कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को करीब 200 सीटें मिलेंगी और विपक्षी दलों में सबसे ज्यादा संख्या बल उसके पास ही रहेगा. वहीं इससे पहले आज ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि कांग्रेस गठबंधन दलों के साथ सरकार बनाएगी.

पूर्व केन्द्रीय मंत्री मोइली ने कहा कि, ‘‘राज्यवार चुनावी विश्लेषण करें और आप पक्का इस निष्कर्ष पर पहुंचेंगे कि एनडीए सरकार इस बार नहीं बनेगी..’’ उन्होंने आगे कहा कि विपक्षी दलों का महागठबंधन सरकार बनाएगा. साथ ही उन्होंने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘‘(नरेन्द्र) मोदी और एनडीए सबके दुश्मन हैं. इसलिए वे (क्षेत्रीय दल) एनडीए में शामिल नहीं हो सकते हैं. 

फिर हमलावर हुए शाह, कहा- तापमान बढ़ते ही छुट्टियों पर चले जाते हैं राहुल

लाहौर विस्फोट में मृतकों की संख्या बढ़कर 10 हुई, कई अब भी जख्मी

कार्यकर्ताओं में जोश भरने के इरादे से हिमाचल पहुंचेंगे मोदी और शाह

फतेहाबाद में बोले पीएम मोदी- 23 मई के दिन कांग्रेस को उसका आइना नजर आ जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -