लाहौर विस्फोट में मृतकों की संख्या बढ़कर 10 हुई, कई अब भी जख्मी
लाहौर विस्फोट में मृतकों की संख्या बढ़कर 10 हुई, कई अब भी जख्मी
Share:

लाहौर : रमजान के पवित्र महीने में सूफी दरगाह (दाता दरबार) के बाहर बुधवार को एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को बम से उड़ा लिया। इस शक्तिशाली विस्फोट में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 लोग जख्मी हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। मरने वालों में एलीट फोर्स के तीन जवानों समेत 10 लोग शामिल हैं।

विश्व कप के लिए क्रिस गेल को मिली अहम जिम्मेदारी

इस तरह हुआ हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री इमरान खान ने लाहौर में दाता दरबार के बाहर विस्फोट की कड़ी निंदा की है और अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है। प्रधानमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति दुख व्यक्त किया है और घायलों को सर्वश्रेष्ठ संभावित चिकित्सा उपचार मुहैया कराने का निर्देश दिया है। पंजाब के आईजी आरिफ नवाज खान ने मीडिया को बताया कि एलीट फोर्स के जवान गेट नंबर दो पर सुरक्षा में तैनात थे। दरबार के बाहर सड़क पर खड़ी एलीट फोर्स की गाड़ी के पास हुआ। 

म्यांमार : 500 दिनों के बाद रिहा हुए 2 पत्रकार, अमेरिका ने ऐसे किया स्वागत

अब तक 10 लोगों की मौत 

जानकारी के मुताबिक फोर्स की गाड़ी को निशाना बनाकर ये हमला किया गया। इसमें फोर्स के तीन जवानों समेत 10 लोगों की मौत हो गई। लाहौर के डीसीपी सईद ने बताया कि ये एक आत्मघाती हमला था। पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया है। ट्रैफिक रोक दिया है और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। धमाके के बाद मेव और जनरल अस्पताल इमरजेंसी जारी कर दी गई है। बड़ी तादाद में डॉक्टर अस्पताल में मौजूद हैं।

कंधे की चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हुए रिचर्डसन

पाकिस्तान : रमजान के एक दिन बाद बड़ा हमला, 5 की मौत, दर्जनों घायल

आईपीएल के बाद अब विश्व कप में भी नजर आ सकते है ईशांत शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -