हर्षवर्धन ने दिखाया बहनों के लिए प्यार, उनके नाम का बनवाया टैटू
हर्षवर्धन ने दिखाया बहनों के लिए प्यार, उनके नाम का बनवाया टैटू
Share:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के बेटे और सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर थोड़ी कम लाइम लाइट में रहते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो अक्सर एक्टिव रहते हैं. उन्हें ऐक्टिंग के साथ ही फुटबॉल से बेहद प्यार है. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्पोर्ट्स के बारे में कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. इस बार भी उन्होंने एक तस्वीरें शेयर की है. लेकिन इस समय उनकी तस्वीर कुछ अलग है जिसमें बेहद ही प्यार झलक रहा है. ये प्यार किसी और के लिए नहीं बल्कि अपनी बहनों के लिए हैं.

बता दें, सोमवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने अपनी बहनों सोनम और रिया के लिए प्यार दिखाया है. हर्षवर्धन ने एक ब्लैक ऐंड वाइट फोटो शेयर किया है जिसमें उनकी पीठ पर सोनम और रिया के नाम के टैटू दिखाई दे रहे हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है जब हर्षवर्धन ने अपने टैटू की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हो. इसके अलावा वो अपने टैटू की तस्वीरें शेयर करते थे हैं और फैंस को लुभाते रहते हैं. यहां देखें तस्वीरें. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो हर्षवर्धन ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की म्यूजिकल फिल्म 'मिर्ज्या' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा वह विक्रमादित्य मोटवानी की ड्रामा फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' में भी दिखाई दिए थे. यह दोनों ही फिल्में बॉक्सऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थीं. यानि बॉलीवुड में उनका सारी पापा और बहन की तरह कुछ खास नहीं रहा. अब देखते हैं आगे कभी बॉलीवुड में नज़र आएंगे या नहीं. 

इस कारण श्रद्धा ने नहीं की पढाई पूरी, फिल्म प्रमोशन में खोले अपने राज़

बादशाह की पार्टी में एक्स गर्लफ्रेंड के साथ दिखे रणबीर कपूर, देखें फोटो

फैशन मैगजीन हैलो के लिए सोनम कपूर ने करवाया हॉट फोटोशूट, सामने आईं सभी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -