बादशाह की पार्टी में एक्स गर्लफ्रेंड के साथ दिखे रणबीर कपूर, देखें फोटो
बादशाह की पार्टी में एक्स गर्लफ्रेंड के साथ दिखे रणबीर कपूर, देखें फोटो
Share:

वैसे तो बॉलीवुड स्टार्स एक दूसरे की पार्टी में शिरकत करते दिखाई ही देते हैं. उनकी तस्वीरें भी सामने आती रहती हैं. ऐसे ही अभी कुछ तस्वीरें आई हैं जिन्हें आप देख सकते हैं. बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को इंस्टाग्राम ज्वाइन किए हुए काफी समय नहीं हुआ है, लेकिन उन्होंने कुछ ही समय में लाखों फॉलोअर्स बटोर लिए हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और ऐसा ही एक्टर रणबीर कपूर भी हैं. रणबीर अपने लुक से लाखों दिलों पर राज राज करते हैं. आपको बता दें अभी हाल ही में रणबीर और कटरीना की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो काफी वायरल हो रही हैं. 

दरसल, हाल ही में, रैपर और सिंगर बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शूट से एक बीटीएस तस्वीर साझा की है. आप देख सकते हैं फोटो में बादशाह के साथ कैटरीना और रणबीर दोनों नजर आ रहे हैं. सभी के चेहरे आप खूबसूरत मुस्कान देख सकते हैं. तस्वीर शूट के सेट से ली हुई दिखाई देती है, जिसमे बादशाह के अलावा कैटरीना और रणबीर ट्रेडिशनल कपड़ो में नजर आ रहे हैं. देखा जा सकता है ब्रेकअप के बाद रणबीर कटरीना एक साथ दिखाइ दिए हैं. 

आपको बता दें कि कैटरीना और रणबीर ने लगभग छह साल तक एक दूसरे को डेट किया था. रणबीर फिलहाल आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं वहीं कैटरीना सिंगल हैं. हालांकि, आलिया और कैटरीना एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बने हुए हैं. इसके अलावा दोनों के काम की बात करें तो कैटरीना को आखिरी बार सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' में देखा गया था. वहीं रणबीर अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' और करण मल्होत्रा की 'शमशेरा' में दिखाई देंगे. 

अंबानी परिवार में इस तरह मना गणेशोत्सव, ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आए सेलेब्स

रिपोर्टर से सेक्सुअल फेवर मांगने पर बैन हो गए थे शक्ति कपूर!

एंजेला ने दिखाए सेक्सी बट, फैंस हुए लट्टू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -