इस कारण श्रद्धा ने नहीं की पढाई पूरी, फिल्म प्रमोशन में खोले अपने राज़
इस कारण श्रद्धा ने नहीं की पढाई पूरी, फिल्म प्रमोशन में खोले अपने राज़
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और प्रभास की हालिया रिलीज मूवी ‘साहो’ रिलीज़ हो चुकी है, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म की कामयाबी का जश्न भी मनाया जा रहा है. इसेक अलावा श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म ‘छिछोरे’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी. इसी की तैयारी में वो अब लगी हुई हैं. बता दें, श्रद्धा कपूर रविवार को द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में फिल्म का प्रमोशन करती नजर आईं.इसमें उन्होंने फैंस के सामने कई सेक्रेट्स खोले. 

बता दें, शो के दौरान श्रद्धा कपूर नें अपनी कॉलेज लाइफ से लेकर कॉलेज ड्राप आउट करने तक पर बात की है. इस बारे में श्रद्धा ने बताया, "पहले प्लान था कि एजुकेशन और कॉलेज खत्म करूंगी, फिर एक्टिंग में आऊंगी. लेकिन मैं बहुत इम पेशंट हो गई थी.." बोस्टन यूनिवर्सिटी से पढ़ीं श्रद्धा कपूर ने यहां अपनी कॉलेज लाइफ के बारे में काफी कुछ बताया है. श्रद्धा ने कहा कि जब वह वापस भारत आ गईं तो उन्हें ऑफर मिलने लगे. ऑडिशंस के ऑफर, फिल्म के ऑफर नहीं, तो मुझे लगा कि चलो ड्रॉपआउट करती हूं. इसी के बाद श्रद्धा बॉलीवुड में आ गई. 

लेकिन इसी के साथ श्रद्धा ने अपने फैन्स को सलाह दी कि उनके नक्शेकदम पर नहीं चलें और ग्लैमर के लिए पढ़ाई कभी नहीं छोड़ें. यानि एक्टिंग के लिए अपनी पढाई को कभी ना छोड़ें. कम ही लोग ये बात जानते हैं कि श्रद्धा की ही तरह सुशांत सिंह राजपूत भी एक कॉलेज ड्रॉपआउट हैं. उन्होंने भी अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी. लेकीन अब उनका करियर एक्टिंग में बन चुका है तो इसी से काफी खुश हैं. 

श्रद्धा कपूर के विराजे गणपति बाप्पा, शेयर की कुछ पुरानी यादें

Collection : तीसरे दिन भी Saaho की धमाकेदार कमाई, इतना हुआ कलेक्शन

सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे बॉलीवुड सितारे, श्रद्धा-रवीना-ईशा ने जताया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -